राजस्थान के इस गेंदबाज ने कहा "आईपीएल में मुझे खुद को साबित करने के मौका मिलता है", विस्फोटक पारी खेल दिलाई थी राजस्थान को जीत 1

राजस्थान रॉयल्स के धुरंधर और युवा गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम इन दिनों काफी चर्चा में हैं. पिछले दिनों टीम की तरफ से खेलते हुए कृष्णप्पा ने धमाकेदार 11 गेंदों में 33 रन की पारी खेल टीम को बेहतरीन जीत दिलाई और इस जीत के साथ ही कृष्णप्पा ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है और हर तरफ उनकी तारीफ़ हो रही है.

तो अब कृष्णप्पा ने अपनी टीम की तरफ से खेलते हुए बड़ी बात साझा की है और बोला आईपीएल मुझे मौका देता है जिसमे मैं खुद को साबित कर सकूं. साथ ही अपनी गेंदबाजी को लेकर भी बात की.

Gowatham say's "IPL gives chance to express myself"

आईपीएल में अब तक 25 मैच खेले जा चुके हैं और हर मैच में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिले हैं. तो वहीं अगर हम बात करें आईपीएल फ्रेंचाइज राजस्थान रॉयल्स की तो दो साल बाद कमबैक करने वाली यह टीम इन दिनों अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

पॉइंट्स टेबल की बात करें तो इसमें 5वें स्थान पर राजस्थान रॉयल्स है, जिसने अब तक 6 मैच खेले हैं और 3 में जीत दर्ज की है. तो वहीं टीम के युवा गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं.

हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के साथ खेले गए मैच में कृष्णप्पा ने अपनी गेंदबाजी से तो कुछ ख़ास नहीं किया था, लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए मैदान में समां बांध दिया था.

राजस्थान के इस गेंदबाज ने कहा "आईपीएल में मुझे खुद को साबित करने के मौका मिलता है", विस्फोटक पारी खेल दिलाई थी राजस्थान को जीत 2

Gowatham say's "IPL gives chance to express myself"

जी हां राजस्थान की तरफ से खेलते हुए मुंबई इंडियंस के खिलाफ कृष्णप्पा गौतम ने 11 गेंदों में 33 रन की धमाकेदार पारी से जीत दर्ज की थी. इस मैच में उनकी आतिशी पारी देख हर कोई हैरान था. तो वहीं अब कृष्णप्पा ने स्पोर्ट्सस्टार वेबसाईट से बातचीत के दौरान बताया की, आईपीएल उनको एक खास मौका देता है जिसमे वह अपनी काबिलियत दिखा सकते हैं. साथ ही बल्लेबाजी के साथ वह अपनी गेंदबाजी और फील्डिंग का भी जलवा दिखाना चाहते हैं.

Gowatham say's "IPL gives chance to express myself"

आपको बता दें कि कृष्णप्पा गौतम एक ऑल राउंडर खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अभी तक अपनी गेंदबाजी से तो उतना ख़ास कमाल नहीं किया है लेकिन उनका कहना है कि आगे आने वाले मैचों में वह इसका भी एक नमूना पेश करेंगे. कृष्णप्पा कहते हैं कि, वह बैटिंग और बोलिंग के साथ फील्डिंग में भी अपना जलवा बिखेरना चाहते हैं.

Leave a comment