वीडियो: सुनील नरेन का कैच पकड़ने के बाद गौतम ने खोया आपा मैदान पर कर गये ये शर्मनाक हरकत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: सुनील नरेन का कैच पकड़ने के बाद गौतम ने खोया आपा मैदान पर कर गये ये शर्मनाक हरकत 

वीडियो: सुनील नरेन का कैच पकड़ने के बाद गौतम ने खोया आपा मैदान पर कर गये ये शर्मनाक हरकत

आईपीएल में आज राजस्थान का सामना केकेआर से हुआ.इस मैच में केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया. वही इस मैच में राजस्थान ने ईश सोढ़ी, अनुरीत सिंह और राहुल त्रिपाठी को स्‍थान दिया. कोलकाता के लेग स्पिनर पीयूष चावला मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैच में नहीं खेले, उनकी जगह शिवम मावी को टीम में शामिल किया गया.

वीडियो: सुनील नरेन का कैच पकड़ने के बाद गौतम ने खोया आपा मैदान पर कर गये ये शर्मनाक हरकत 1

केकेआर ने हासिल की जीत 

वीडियो: सुनील नरेन का कैच पकड़ने के बाद गौतम ने खोया आपा मैदान पर कर गये ये शर्मनाक हरकत 2

photo credit: bcci

केकेआर के कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर राजस्‍थान को पहले बैटिंग के लिए बुलाया. राजस्‍थान के ओपनर राहुल त्रिपाठी (27) और जोस बटलर (39) की ओर से दी गई धमाकेदार शुरुआत के बाद केकेआर के गेंदबाजों ने लगातार विकेट हासिल किये. जिस वजह से अजिंक्‍य रहाणे की टीम को 19 ओवर में 142 पर आलआउट हो गए. केकेआर के लिए कुलदीप यादव ने चार और रसेल व प्रसिद्ध कृष्‍ण ने दो-दो विकेट लिए.

वीडियो: सुनील नरेन का कैच पकड़ने के बाद गौतम ने खोया आपा मैदान पर कर गये ये शर्मनाक हरकत 3
photo credit: bcci

वही 143 रन के स्कोर का पीछा करते हुए क्रिस लिन के 45 और कप्‍तान दिनेश कार्तिक के नाबाद 41 रनों की मदद से केकेआर ने 18 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर ये लक्ष्य हासिल कर लिया. इससे पहले सुनील नरेन ने भी सात गेंदों पर 21 रन की तूफानी पारी खेली.राजस्‍थान के स्‍टोक्‍स ने तीन विकेट हासिल किये.

गौथम ने दिखाया गुस्सा 

इससे पहले 143 रन के स्कोर का पीछा करते हुए केकेआर के सलामी बल्लेबाज़ सुनील नरेन् ने टीम को विस्फोटक शुरुआत दी थी. इस दौरान उन्होंने सिर्फ 6 गेंदों में 21 रन बना दिए थे. उन्होंने इस दौरान स्पिनर गौथम को निशाना बनाया था.

हालाँकि वो ज्यादा देर तक पिच पर नही रुक पाए थे और स्टोक्स की गेंद पर आउट हो गए. उनके कैच गौथम ने लिया था. इस दौरान बेहद आक्रामकता दिखाई थी. उन्होंने गुस्से में कैच को पकड़ने के बाद गेंद को फेंक दिया था. उनके इस व्यवहार से सब कोई हैरान रह गया था

विडियो यहाँ देखें 

Related posts

Leave a Reply