साउथ अफ्रीका के पूर्व टेस्ट कप्तान ग्रीम स्मिथ और उनकी पत्नी मोर्गन डीन जो आयरलैंड की माडल है, उनके बिच का पिछले साढ़े तीन साल पुराना रिश्ता खत्म हो सकता है.

इन दोनों के वकील डेविड बेकर ने मीडिया को बताया, कि इन दोनों के बिच डिवोर्स हो सकता है, लेकिन इन दोनों ने अपने व्यक्तिगत सम्बन्धो को व्यक्तिगत ही रखने का फैसला किया है, जिससे उनके और उनके बच्चो के भविष्य पर कोई गलत प्रभाव न पड़े.

इस 34 वर्षीय साउथ अफ्रीकन खिलाड़ी ने परिवारिक कारणों की वजह से 2014 में सन्यास लेने से पहले साउथ अफ्रीका के लिये 117 टेस्ट मैच खेले है.

2011 विश्वकप में साउथ अफ्रीका के बाहर होते ही ग्रीम स्मिथ अपनी गर्लफ्रेंड मोर्गन से मिलने आयरलैंड पहुंच गये थे, जिससे उनकी काफी आलोचना हुई थी.

इस पूर्व साउथ अफ्रीकन खिलाड़ी और आयरिस माडल के दो बच्चे भी है, उनके बेटी की उम्र लगभग 3 साल और बेटे की लगभग डेढ़ साल है.

 



  • SHARE

    Related Articles

    पंजाब पर शानदार जीत के बाद धोनी ने बताई वो वजह, जिसके चलते दीपक...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को अंतिम लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पुणे के एमसीए...

    ‘मैन ऑफ़ द मैच’ बने लुंगी एनगिडी ने महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर कही...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का अंतिम लीग मैच पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन...

    अश्विन ने आईपीएल से बाहर होने के बाद सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को...

    आईपीएल में आज चेन्नई का सामना पंजाब से हुआ. टॉस जीत कर चेन्नई के कप्तान धोनी ने आज गेंदबाज़ी करने का फैसला किया.वही आज...

    इन पांच बड़े कारणों के चलते किंग्स इलेवन पंजाब को चेन्नई से हार होना...

    आईपीएल में आज पंजाब का सामना चेन्नई से हुआ. इस मैच में चेन्नई ने पंजाब को हरा कर एक बार फिर से जीत के...

    लीग मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के सिर...

    आईपीएल का 11वां सीजन अब अपने अंतिम चरण में है. अब सिर्फ प्ले ऑफ़ के मैच होने को रह गए है. ऐसे में जिस...