ट्विटर पर देखने को मिली भगवान और युवराज सिंह की जुगलबंदी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ट्विटर पर देखने को मिली भगवान और युवराज सिंह की जुगलबंदी 

ट्विटर पर देखने को मिली भगवान और युवराज सिंह की जुगलबंदी

अपने लम्बे-लम्बे छक्को के लिए जाने, जाने वाले बल्लेबाज भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित आने वाली फिल्म के लिए ट्विटर पर उनकी फिल्म का प्रचार करते नजर आये. उन्होंने ट्विटर पर ट्विट करते हुए,

“महान खेल, उससे भी महान इंसान, सभी ट्रेलर्स का भगवान आ गया है, मास्टर ब्लास्टर खुद.” 10: बहुत पुराना हैं बॉलीवुड की अभिनेत्रीयों के साथ ज़हीर खान का कनेक्शन

गौरतलब है, कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर पर आधारित एक फिल्म आने वाली है. जिसका नाम है “सचिन ए बिलियन ड्रीम ” ये फिल्म 26 मई 2017 को सिनेमाघरो पर लगेगी. इस फिल्म के निर्माता रवि भागचन्दका व कार्निवाल मोसन पिक्चर है. वही इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. जेम्स इर्सकिन ने और इस फिल्म में संगीत दिया है ए.आर.रहमान ने ये फिल्म पूरी तरीके से सचिन के जीवन पर ही आधारित होगी.

यहाँ देखें युवराज का ट्वीट :

सचिन भी अपने जीवन पर आने वाली इस फिल्म का जमकर प्रचार कर रहे है. वो हाल ही में अपनी इस फिल्म का प्रचार करने के लिए आईपीएल मैच से पहले आने वाले शो एक्स्ट्रा इनिंग में भी नजर आये थे और उन्होंने जमकर अपनी इस आने वाली फिल्म के बारे में बात की थी. वही अब उनके भारतीय टीम के पूर्व साथी रहे युवराज सिंह भी उनकी फिल्म के लिए अब उनके साथ खड़े नजर आ रहे है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर सचिन की फिल्म का ट्रेलर भी  पोस्ट किया.

सचिन और युवराज कई साल तक भारत के लिए एक साथ खेले है और दोनों एक दूसरे का बहुत सम्मान करते है. दोनों ने भारतीय टीम को 2011 का विश्वकप दिलाने में अहम भूमिका निभाई थीIPL: जडेजा के नए लुक का कोहली ने उड़ाया मजाक, फ़ोटो हुई वायरल…..

जहा युवराज सिंह अभी आईपीएल में सन राईजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे है. वही सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियन्स के मेंटोर है. अब देखना दिलचस्प होगा, कि सचिन पर बनी ये फिल्म उनके चाहने वालो को कितनी पसंद आती है.

सचिन ने भी युवराज को जवाब देते हुए ट्वीट किया और कहा, कि

“सुपरस्टार युवराज सिंह, धन्यवाद इतने अच्छे शब्दों के लिए, आपसे फिर मिलने के लिए उत्सुक हूँ.”

Related posts