Redmi A5 की क्रिकेटर्स ने की तारीफ, लेकिन ये क्या कह गये विजेंद्र सिंह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

Redmi A5 के लाँच पर सहवाग और कैफ समेत खिलाड़ियों ने किया फोन की तारीफ, वही ये क्या कह गए विजेंद्र सिंह 

Redmi A5 के लाँच पर सहवाग और कैफ समेत खिलाड़ियों ने किया फोन की तारीफ, वही ये क्या कह गए विजेंद्र सिंह

आज के दिन Redmi A5 फोन लाँच की जा रहा है. इस फ़ोन के लांच होने के बाद सहवाग और कैफ जैसे कई बड़े नामी खिलाड़ियों ने इस फ़ोन को लेकर ट्वीट किया है. इस फ़ोन को देश का स्मार्ट फ़ोन  के नाम से लाँच किया जा रहा है.

जानिए क्या है फ़ोन में खास 

Redmi A5 फ़ोन अपने फीचर की वजह से चर्चा में है. इस फ़ोन में 13mp का कैमरा होगा, जिसमे फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस जैसी तकनीक होगी. वही सेल्फी लेने के लिए इस फ़ोन का कैमरा 5mp का होगा. जिसकी कीमत बाज़ार में सिर्फ 4,999 रुपये रखी गई है.

खिलाड़ियों ने दी प्रतिक्रिया 

यह फ़ोन कल लाँच होने के बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों ने फ़ोन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी. इस दौरान सहवाग, लक्ष्मण और कैफ जैसे महान खिलाड़ियों ने भी फ़ोन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी.

बॉक्सिंग के दिग्गज विजेंद्र सिंह ने इस फ़ोन को लेकर ट्वीट किया कि ये तो नॉक आउट पंच हो गया. 

वही लक्ष्मण ने इस फ़ोन को लेकर ट्वीट किया कि क्रिकेट और जीवन दोनों अनिश्चित होते है, लेकिन ये बात मैं दावे के साथ कह सकता हूँ कि देश का फ़ोन भारत के दिल जीतने में जरुर सफल होगा. 

वही कैफ ने ट्वीट किया कि कैच पकड़ कर आप मैच जीत सकते है, ये उससे भी अच्छा है. नंबर 1 स्मार्ट फ़ोन 

वही सहवाग ने ट्वीट किया कि नंबर वन स्मार्ट-फ़ोन है तो ऑफर भी नंबर वन ही लाता है. आ गया है देश का स्मार्टफ़ोन.सच में नंबर वन तो नंबर वन ही होता है. 

दिग्गज खिलाड़ी योगेश्वर दत्त ने भी ट्वीट किया कि देश का नंबर वन स्मार्ट फ़ोन ब्रांड ला रहे है, देश का स्मार्ट फ़ोन, ये तो गोल्ड मैडल विनर है. 

 

 

Related posts

Leave a Reply