भारतीय टीम के लिए खेलने में बहुत स्पेशल फील होता है: हार्दिक पांड्या

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पंड्या को मिला उनका जबरा फैन साथ में तस्वीर शेयर करते हुए भावुक बोल गये ये बड़ी बात 

हार्दिक पंड्या को मिला उनका जबरा फैन साथ में तस्वीर शेयर करते हुए भावुक बोल गये ये बड़ी बात

भारत और श्रीलंका की टीमों के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर 24 दिसम्बर को खेला गया था। आपको यादा दिला दें कि तीसरे और आख़री मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को 5 विकेटों से हराकर सीरीज को क्लीन स्वीप करते हुए 3-0 से जीत ली है।

गौरतलब है कि भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए आख़री टी 20 मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता था और पहले गेंदबाजी करना मुनासिब समझा और भारतीय टीम के बहुत अच्छा रहा और श्रीलंका की टीम 20 ओवरों में मात्र 135 रन ही बना पाए। इस मुकाबले में श्रीलंका का कोई भी बल्लेबाज टिक कर बल्लेबाजी नहीं कर पाए जिसके कारण श्रीलंका कोई बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहा और भारत ने इसे अंतिम ओवर में मैच जीत लिया। इसी के साथ 2017 का सत्र भारतीय टीम के लिए समाप्त हो गया है।

इसी बीच अंतिम और निर्णय इस मुकाबले में भारत की ओर से जयदेव उनादकट ने सबसे अच्छी गेंदबाजी की और उन्हें मैच का सर्वश्रेठ खिलाड़ी भी चुना गया। बता दें कि इस मैच में जयदेव उनादकट ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए मैच में 4 ओवर डालते हुए मात्र 15 रन दिए और श्रीलंका के 2 बहुमूल्य विकेट अपनी झोली में डाल दिए।

इसी प्रकार इस मैच में कुंग फू पांड्या ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की और इन्होंने भी 2 सफलताएं लेकर अपनी स्थिति मजबूत की है। इसके बाद जैसे ही मैच की समाप्ति हुई पांड्या एक प्रशंसक के साथ नजर आये है। जी हाँ, आपको बता दें कि मैच के बाद टीम इंडिया के सबसे उभरते ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने इन्स्टाग्राम के अकाउंट पर एक फोटो अपलोड किया है जिसमें ये किसी एक क्रिकेट फैन के साथ नजर आ रहे है, क्रिकेट का यह फैन पूरी तरह से भारतीय तिरंगे के रनों से रंगा हुआ है।

बता दें कि इस फोटो के साथ हार्दिक पांड्या ने एक बहुत अच्छा मैसेज भी लिखा है कि, “जब भारतीय टीम के लिए खेलने का मौका मिलता है वास्तव में बहुत अच्छा और कुछ विशेष अनुभव होता है, लेकिन जब हमारे साथ ये प्यारे प्रशंसक होते है और हमारा हौसला बढाते है तो कुछ और ही स्पेशल हो जाता है।

इसके बाद हार्दिक ने लिखा है, “सभी को धन्यवाद जो यहाँ बड़ी संख्या में यहाँ आये और हमारा हौसला बढाया, जिससे टीम इंडिया ने श्रीलंका को हराने में कामयाम हुई है।”

Related posts

Leave a Reply