/

क्रिकेट के भगवन को बायोपिक के लिए मिला माँ का आशीर्वाद, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब क्रिकेट के भगवान सचिन की भी मूवी जल्द ही परदे पर आने वाली हैं. मूवी का प्रोमो को रिलीज किया जा चूका हैं. ऐसे में सचिन के प्रंशसक भी मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

इस मूवी में सचिन के जीवन के उन पहलू के बारे भी बताया गया जिस को आज तक उन्होंने कुछ भी नहीं कहा हैं.

मूवी रिलीज़ 26 मई को रिलीज़ होगी. मूवी के निर्देशक जेम्स अर्स्किन हैं. मूवी के निर्माता रवि भागचन्द्रका और कार्निवल मोशन पिक्चर्स अंडर 200 नोउट प्रोडक्शंस  है. मूवी में संगीत ए.आर.रहमान ने दिया हैं.

सुनील गावस्कर ने किया बड़ा खुलासा ब्रैडमैन को सचिन नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी के खेल में थी दिलचस्पी

मूवी के प्रोमो रिलीज़ होने के बाद सभी बड़े सितारों ने मूवी के प्रोमो को सराहा था. अब इसी में एक नाम और जुड़ गया हैं. जिन्होंने सचिन की मूवी की तारीफ की हैं. महान गायिका लता मंगेशकर ने सचिन की मूवी को लेकर ट्वीट किया, कि सचिन जी आप की मूवी भी क्रिकेट मैदान की तरह ही चौके , छक्के उड़ा देगी. !!!

इसको पढ़ कर सचिन ने रिट्वीट किया, कि आप मेरे लिए माँ की तरह हो और माँ के आशीर्वाद के बिना चौके छक्के नही लगते. आप की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया!!!

देश के सैनिकों के लिए वीरेंद्र सहवाग ने दिया बेहद ही खास संदेश, जिसे सुनकर आप भी हो जायेंगे इस दिग्गज खिलाड़ी के कायल

सचिन इस समय आईपीएल में मुंबई इंडियंस में मेंटर की भूमिका निभा रहें हैं और उनके मार्गदर्शन में टीम अच्छा भी कर रही हैं. टीम के युवा खिलाड़ी नितीश राणा , क्रुनाल पंड्या, हार्दिक पंड्या टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

सचिन की मूवी “सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स ” 26 मई  को रिलीज होगी. सचिन के प्रशंसक इस मूवी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं.