इरफ़ान पठान के टीम से जुड़ने के बाद, गुजरात लायंस के सीईओ ने दिया इस दिग्गज को लेकर काफी बड़ा बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इरफ़ान पठान के टीम से जुड़ने के बाद, गुजरात लायंस के सीईओ ने दिया इस दिग्गज को लेकर काफी बड़ा बयान 

इरफ़ान पठान के टीम से जुड़ने के बाद, गुजरात लायंस के सीईओ ने दिया इस दिग्गज को लेकर काफी बड़ा बयान

भारतीय टीम के हिस्सा रह चुके दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान सोमवार (24 अप्रैल) को गुजरात लायंस से जुड़े हैं। अंर्तराष्ट्रीय मैचों में सफल रहने वाले इरफान पठान ने कई बार भारत के लिए दमदार प्रदर्शन किया है। वहीं आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन रहा है। लिहाजा गुजरात लायंस ने उन्हें टीम में शामिल कर लिया है। गुजरात लायंस के सीईओ अरविंद सिंह ने विश्वास जताया है, कि इरफान टीम के लिए फायदेमंद साबित होंगे।  धोनी के हाथों हुई धुनाई के बाद खुद धोनी से मिला इस युवा खिलाड़ी को ऐसा संदेश, कि और बेहतर बन गया ये खिलाड़ी

गुरूवार को पीटीआई को दिए इंटरव्यू में अरविंद सिंह ने कहा, ”इरफान बेहतरीन ऑल राउंडर खिलाड़ी हैं। वो गेंद और बल्ले दोनों से कमाल दिखा सकते हैं। उन्होंने कई मैचों में श्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। मुझे विश्वास है कि इरफान हमारे टीम के लिए फायदेमंद साबित होंगे।”

उन्होंने इरफान के प्रदर्शन का जिक्र करते हुए कहा, ”उनके पास अंर्तराष्ट्रीय मैचों का अच्छा अनुभव है, जिसका वो आने वाले मैचों में इस्तेमाल भी करेंगे। उन्होंने अपने प्रदर्शन के दम पर ही भारतीय टीम में जगह बनाई थी। अब भी वो पूरी तरह फिट हैं। मुझे यकीन है यह दिग्गज खिलाड़ी गुजरात के लिए अच्छा प्रदर्शन करेगा।”

अरविंद सिंह ने इरफान के आईपीएल के प्रदर्शन पर कहा,  “इरफान ने अब तक कुल 102 आईपीएल मैच खेले हैं, जिनमें 80 विकेट झटके हैं और 1137 रन भी बनाए हैं। लिहाजा इस बार भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।” विडियो : कैच छोड़ने पर उमेश यादव पर भड़कने वाले गौतम गंभीर उसी ओवर में कर बैठे ऐसी बड़ी गलती और फिर..

सिंह ने गुजरात के कप्तान सुरेश रैना के बारे में कहा, ”बतौर कप्तान रैना अपनी पूरी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। इसके अलावा वो अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं। उनकी वजह से टीम का मनोबल बढ़ता है। हमारी टीम सिर्फ गेंदबाजी में संघर्ष कर रही है, जब कि हमारी पूरी कोशिश है कि इस क्षेत्र में सुधार आये। यह हमारा दुर्भाग्य रहा है कि ब्रावो भी फिट नहीं हैं। इसका भी खामियाजा टीम को उठाना पड़ रहा है।”

बतां दें कि गुजरात लायंस ने इस सीजन में कुल 7 मैच खेले हैं, जिनमें से महज 2 मैच ही जीते हैं। जबकि 5 मैचों में हार का सामना किया है। टीम का अगला मैच गुरूवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लौर से हैं, जो कि बैंग्लोर में खेला जायेगा।

Related posts