Gujarat Titans

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने अपने डेब्यू सीजन में ही धमाकेदार प्रदर्शन से एक अलग ही छाप छोड़ दी है। इस टीम ने अबतक तीन मुकाबले खेलकर तीनो में ही जीत हासिल कर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर आ चुकी है। पंजाब किंग्स के साथ अपने तीसरे मुकाबले में Gujarat Titans ने जीत हासिल कर अपने डेब्यू सीजन में ही जीत की हैट्रिक बना ली है। इस मुकाबले में Gujarat Titans को आखिरी समय में एक जबरदस्त फिनिशर मिला जिसके वजह से ही टीम पंजाब किंग्स के ऊपर अपनी जीत दर्ज करने में सफल हो पायी।

Gujarat Titans को मिला नया फिनिशर

Gujarat Titans को मिला एक नया फिनिशर, दो गेंदों में ही पलट दिया मैच का रुख 1

आईपीएल के 16वें मुकाबले में Gujarat Titans ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से मात देकर इस सीजन में फिर से एक बार अपने नाम जीत दर्ज कर चुकी है। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गये इस मुकाबले में Gujarat Titans को राहुल तेवतिया के तौर पर एक नया फिनिशर मिल चुका है। तेवतिया की वजह से ही Gujarat Titans पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गये इस मुकाबले में जीत हासिल करने में कामयाब हो पायी। उन्होंने आखिरी मिनट में ही मैच का रूख पलट कर Gujarat Titans की तरफ कर दिया।

तेवतिया ने जीताया मैच

Gujarat Titans को मिला एक नया फिनिशर, दो गेंदों में ही पलट दिया मैच का रुख 2

पंजाब किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए Gujarat Titans के सामने 190 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसमें लियाम लिविंगस्टोन ने सर्वाधिक 27 गेंदों में 7 चौके और 4 छक्कों की मदद से 64 रन बनाये थे। पंजाब किंग्स के 190 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए Gujarat Titans की शुरूआत कुछ खास नहीं रही। मैथ्यू वेड काफी जल्दी आउट हो गये वहीं दूसरे ओपनर शुभमन गिल शानदार बल्लेबाजी करते हुए 96 रन की पारी खेलकर आउट हुए। वहीं आखिरी ओवर में Gujarat Titans को जीत के लिए 2 गेंदों में 12 रन की जरूरत थी और क्रीज़ पर तेवतिया बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने आखिरी दो गेंदों में जोरदार छक्के जड़ते हुए जीत को Gujarat Titans की झोली में लाकर डाल दिया। तेवतिया के इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है। उन्होंने एक फिनिशर के तौर पर Gujarat Titans को जीत दिलाई है। तेवतिया ने इस मुकाबले में मात्र 3 गेंदों में 13 रन बनाये।

Gujarat Titans की लगातार जीत

Gujarat Titans को मिला एक नया फिनिशर, दो गेंदों में ही पलट दिया मैच का रुख 3

आईपीएल 2022 में Gujarat Titans अपने डेब्यू सीजन में ही शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार जीत की तरफ बढ़ती जा रही है। Gujarat Titans लगातार तीन मुकाबलों में जीत हासिल कर अपने पहले ही सीजन में जीत की हैट्रिक बना चुकी है। Gujarat Titans के नये फिनिशर राहुल तेवतिया ने अपने तीनो ही मुकाबलों में शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए पहले मुकबले में 24 गेंदों में 40 रन, तो वहीं दूसरे मुकाबले में 8 गेंदों में 14 रन और पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए तीसरे मुकाबले में 3 गेंदों में 13 रन जड़े हैं। पंजाब के खिलाफ खेले गये इस मुकाबले में Gujarat Titans की तरफ से शुभमन गिल आक्रमक बल्लेबाजी करते हुए 96 रन की पारी खेलकर आउट हुए। अपनी लगातार तीसरी जीत के साथ Gujarat Titans आईपीएल 2022 के प्वाइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर आ चुकी है।