शुबमन गिल और करुण नायर को भारतीय टीम में मिल सकता है मौका, भुवनेश्वर कुमार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

REPORTS: शुभमन गिल और करुण नायर को मिल सकता है टीम इंडिया में मौका, भुवनेश्वर करेंगे आराम 

REPORTS: शुभमन गिल और करुण नायर को मिल सकता है टीम इंडिया में मौका, भुवनेश्वर करेंगे आराम

हालांकि जैसा आपको पता है कि भारतीय टीम इस समय काफी बदलावों की कच्चा पगंड्डियों से गुजर रही है। जहां पर नए-नए उभरते खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है। जिससे भारतीय टीम में एक जोश और जुनून दिख सके, और क्रिकेटर अपना सौ प्रतिशत का योगदान दे सके।

अग्रेंजी अखबार ने जारी की यह रिपोर्ट

शुभन

 

मुंबई की एक प्रतिष्ठित पत्रिका मुंबई मिर्रर ने रिपोर्ट जारी की, जिसमें उन्होंने कहा कि शुभमन गिल और करुण नायर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच में मौका दिया जा सकता है। भारत के टीम ए के खिलाफ हुए मैचों में इन्होंने जबरजस्त रन बनाए। इनकी इसी प्रदर्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन्हें टीम इंडिया में जगह मिल सकती है।

वेस्ट इंडीज के खिलाफ गिल ने किया था अच्छा प्रदर्शन

शूभमि

 

हालांकि आपकों बता दें कि शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के दौरे पर खेले गए अनौपचारिक टेस्ट में भारत ए के लिए 244 रन बनाए , जिसमें उनका सर्वोच्च 204 का उच्चतम स्कोर हासिल किया है। हालाँकि उन्हें दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ पांच मैचों की एक दिवसीय श्रृंखला में पर्याप्त रन नहीं बनाये।

करुण नायर ने किया था दलीप ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन

बात अगर करुण नायर की करें तो इन्होंने दलीप ट्रॉफी में काफी शानदार प्रदर्शन किया थे। इऩ्होंने इंडिया रेड के लिए 99 रन की शानदार पारी खेली थी। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला के लिए टीम में शामिल होने के दावेदारों में से एक थे, लेकिन कटौती से चूक गए। अब वह खुद को टेस्ट टीम में चयन के लिए मैदान में खेलते हुए देखना चाहते है। टेस्ट प्रारूप में तिहरा शतक बनाने वाले दो भारतीय बल्लेबाजों में से एक, नायर ने 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट खेला।

भुवनेश्चर कुमार चूक गए खेलने से

वहीं बात भुवनेश्वर कुमार का किया जाए तो वह इस सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने से चूक गए। उन्होंने एशिया कप के लिए अपनी वापसी की, तो भुवनेश्वर को वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टेस्ट के लिए आराम दिया गया था, लेकिन वापसी पर इलेवन में वापसी करने में असफल रहे।

Related posts