आज है मुंबई में विराट-अनुष्का का रिसेप्शन ये खिलाड़ी लेंगे रिसेप्शन में हिस्सा

vineetarya / 26 December 2017

इटली के मिलान शहर में शादी और रोम में हनीमून मानाने के बाद भारतीय टीम के कप्तान व बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी का पहला रिसेप्शन 21 दिसंबर को नई दिल्ली में रखा गया था. जो विराट-अनुष्का के परिवार व रिश्तेदारों के लिए था.

मशहूर सिंगर गुरदास मान भी पहुंचे थे विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में 

इस पार्टी में मशहूर सिंगर गुरदास मान भी पहुंचे थे. गुरदास मान ने इस ग्रैंड पार्टी रिसेप्शन में अपने संगीत का जलवा बिखेरा और उनके गानों में विराट और अनुष्का ने भी जमकर ठुमके लगाये. अनुष्का-विराट के गुरदास मान के साथ कई फोटो व वीडियो भी वायरल हुए थे.

विराट-अनुष्का की जोड़ी के लिए किया ट्विट

विराट-अनुष्का से मिलकर व उनकी शादी के रिसेप्शन में जाकर गुरदास मान को बेहद खुशी हुई. विराट-अनुष्का की जोड़ी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए गुरदास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा,

“मैं अपना प्यार उनपर बरसाने आया था, लेकिन उन्होंने मुझपर अपना प्यार बरसाया. मेरे दिल से हमेशा इनके लिए दुआ निकलेगी भगवान इन्हें खुशी दे और बुरी नजर से बचाये, जीते रहो विराट और अनुष्का”

रिसेप्शन में काफी खूबसूरत लग रहे थे दोनों 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी शादी के पहले रिसेप्शन में काफी खूबसूरत लग रहे थे. अनुष्का शर्मा जहां अपने शादी के रिसेप्शन में बनारसी साड़ी में नजर आई थी. वही कप्तान विराट कोहली ब्लैक शेरवानी में नजर आये थे.

दोनों की ही जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी. अगर इस रिसेप्शन में सभी का ध्यान सबसे ज्यादा कोई खीच रहा था, तो वह अनुष्का शर्मा का अपने सिर में लगाया सिंदूर खीच रहा था.

अनुष्का शर्मा ने अपनी मांग में विराट कोहली के नाम का सिंदूर लगाया हुआ था और वह अपने गहनों व इस सिंदूर के साथ काफी सुंदर लग रही थी.

अब मंगलवार को होगा शादी का दूसरा रिसेप्शन

आपकों बता दे, कि विराट और अनुष्का की शादी का दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में आयोजित होगा और ये रिसेप्शन बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड की हस्तियों के लिए होगा. मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते है.

बॉलीवुड से इस रिसेप्शन में आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान शामिल हो सकते है.