अभ्यास मैच में शतक जड़कर हनुमा विहारी ने अपनी पत्नी को दिया वेलेंटाइन का तोहफा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अभ्यास मैच में शतक जड़कर हनुमा विहारी ने अपनी पत्नी को दिया वेलेंटाइन का तोहफा 

अभ्यास मैच में शतक जड़कर हनुमा विहारी ने अपनी पत्नी को दिया वेलेंटाइन का तोहफा

भारतीय बल्लेबाजी ऑल राउंडर खिलाड़ी हनुमा विहारी ने न्यूजीलैंड की जमीन पर एक और शतक ठोककर कप्तान विराट कोहली को मीठा शा सरदर्द दे दिया है. आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार को न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलने उतरी. तीन दिवसीय मैच के पहले दिन भारतीय टीम महज 263 रन पर ऑलआउट हो गई.

एक तरफ जहां भारत के आठ बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छु पाए वहीं हनुमा विहारी ने शतक जड़ दिया. इस बेहतरीन पारी के बाद विहारी ने अपने इस शतक को अपनी पत्नी के लिए वेलेंटाइन का तोहफा करार दिया.

हनुमा विहारी ने जड़ा शानदार शतक

अभ्यास मैच में शतक जड़कर हनुमा विहारी ने अपनी पत्नी को दिया वेलेंटाइन का तोहफा 1

भारतीय टीम शुक्रवार को न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ पहली पारी में 263 रन ही बना पाई. हनुमा विहारी ने शानदार शतक जमाया और टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में अहम भूमिका निभाई. 182 गेंद पर 10 चौके और 3 छक्के की मदद से विहारी ने 101 रन की नाबाद पारी खेली और रिटायर हर्ट होकर वापस लौटे। पुजारा ने 211 गेंद पर 93 रन बनाए. इसके बाद उन्होंने इस शतक को वेलेंटाइन के तोहफे के रूप में अपनी वाईफ को दे दिया.

हनुमा विहारी ने अपनी पत्नी को दिया शतक का तोहफा

दरअसल हनुमा विहारी ने अपने आधिकारी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट की जिसमं उन्होंने अपने शतक की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मुझे आशा है कि आपको यह गिफ्ट बहुत पसंद आया होगा.’ जिसके बाद हनुमा विहारी की पत्नी ने उस पोस्ट पर कमेन्ट भी किया उन्होंने लिखा ‘मुझे बहुत अच्छा लगा.’

View this post on Instagram

hope you liked the gift!♥️😉 @preethirajy

A post shared by hanuma vihari (@viharigh) on

अभ्यास मैच में शतक जड़कर हनुमा विहारी ने अपनी पत्नी को दिया वेलेंटाइन का तोहफा 2

हनुमा विहारी ने जताई सलामी बल्लेबाजी करने की इच्छा

अभ्यास मैच में शतक जड़कर हनुमा विहारी ने अपनी पत्नी को दिया वेलेंटाइन का तोहफा 3

न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ पहली पारी में शतक जड़ने के बाद हनुमा विहारी ने कहा वो किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने को तैयार है. उनका साफ इशारा ओपनिंग में चोटिल रोहित शर्मा की जगह लेने की थी. विहारी ने कहा, “एक खिलाड़ी होने के नाते मैं कहीं भी बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं. अब तक इस बारे में तो मुझे कुछ भी नहीं बताया गया है. जैसा कि मैंने पहले भी कहा है, टीम को अगर कहीं भी मेरे बल्लेबाजी करने की जरूरत होगी तो मैं उसके लिए पूरी तरह से तैयार हूं.” 

विराट कोहली का बढ़ा सरदर्द

अभ्यास मैच में शतक जड़कर हनुमा विहारी ने अपनी पत्नी को दिया वेलेंटाइन का तोहफा 4

विराट कोहली पहले ही पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल के बीच ओपनिंग कौन करे इसको लेकर संशय में हैं.इसके बीच विहारी ने शतक लगाने के बाद ओपनिंग करने की इच्छा जाहिर कर कप्तान की मुश्किल में और इजाफा कर दिया है. हनुमा विहारी ने कहा, “कभी कभी आपको टीम कॉम्बिनेशन को भी समझना पड़ता है. आप इससे दिल छोटा नहीं कर सकते हैं. मैं समझता हूं कि जब घर से बाहर खेलते हैं तो हम पांच गेंदबाजों के साथ खेलते हैं. ऐसे में यह बहुत आम बात है कि एक बल्लेबाज को बाहर बैठना पड़ेगा. तो मैंने अपने वक्त में ऐसा ही समझा. मैं किसी को कुछ भी साबित नहीं करना चाहता बस जो प्रकिया है उसको ही फॉलो करता हूं.”  

Related posts