ऑस्ट्रेलिया में बचाई भारत की लाज, आईपीएल में नहीं मिला मौका तो इंग्लैंड की इस टीम से खेलेगा यह भारतीय खिलाड़ी 1

टीम इंडिया के टेस्ट बल्लेबाज हनुमा विहारी को इंडियन प्रीमियर लीग  के 14वें सीजन के लिए किसी टीम ने नहीं खरीदा। ऐसे में हनुमा विहारी ने खाली पड़े इस समय की भरपाई करने के लिए इंग्लैंड दौरे की तैयारी शुरू कर दी है. हनुमा विहारी इंग्लैंड पहुंच गए हैं जहां वो काउंटी क्रिकेट खेलकर वहां कि परिस्थितियों में खुद को ढालेंगे. हनुमा काउंटी टीम वारकिकशर से जुड़ेंगे।

हनुमा विहारी वारकिकशर की टीम को करेंगे ज्वाइन

हनुमा विहारी

हनुमा विहारी इंग्लैंड पहुंच गए हैं और वो बर्मिंघम की काउंटी टीम वारकिकशर के साथ इस सीजन के कम से कम तीन मैचों के लिए जुड़ेंगे.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि हनुमा विहारी इस सीजन में इंग्लैंड की काउंटी टीम वारविकशर के लिए खेलेंगे।  अधिकारी की माने तो इसके करार से जुड़ी चीजों पर काम किया जा रहा है।

सिडनी टेस्ट को ड्रॉ कराने में हनुमा विहारी ने निभाई थी अहम भूमिका

हुनुमा विहारी

 

हनुमा विहारी ने सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मांसपेशियों में खिंचाव के बाद भी चार घंटे की जुझारू पारी खेली थी. उन्होंने 23 रन की पारी खेलकर रविचंद्रन अश्विन के साथ मिलकर टेस्ट मैच ड्रॉ कराया था.

बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकैडमी में रिहैबिलिटेशन के बाद उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की। आंध्र का यह बल्लेबाज पहले मैच में अर्धशतक लगाने के बाद अगले पांच मैचों में बड़ी पारी खलने में नाकाम रहा।

टीम इंडिया को इस साल करना है इंग्लैंड का दौरा

हनुमा विहारी

भारत को इस साल इंग्लैंड दौरे पर जाना है, जहां दोनों टीमों के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है, इसकी तैयारी के लिए हनुमा काउंटी टीम वारकिकशर से जुड़ेंगे।

आईपीएल के बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड का सामना करना है। टीम को इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में हिस्सा लेना है।