हनुमा विहारी ने बताया डेविड वार्नर और रोहित शर्मा में से कौन है मौजूदा समय में सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज 1

विश्व भर में कोरोना वायरस से लोगो को बहुत परेशानी हो रही है. अब तक इसके कारण 69.4 हजार लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 12.72 लाख लोग इससे प्रभावित हो चुके हैं. क्रिकेट बंद होने के कारण अब क्रिकेटर सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव है. हनुमा विहारी ने इस बीच एक फैन को जवाब देते हुए बताया की डेविड वार्नर और रोहित शर्मा में कौन बड़ा है.

हनुमा विहारी ने बताया डेविड वार्नर और रोहित शर्मा में कौन बड़ा

हनुमा विहारी

भारत में अब तक कोरोना वायरस के 3577 मरीज मिल चुके हैं. जिसमें से 83 लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 275 लोग इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं. जिसके कारण 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का फैसला किया गया है. इस बीच क्रिकेट बंद होने के कारण खिलाड़ी सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिता रहे हैं. जहाँ पर वो फैन्स के सवालो का जवाब दे रहे हैं.

इसी बीच हनुमा विहारी ने भी फैन्स को जवाब दिया. एक फैन ने सवाल पूछा की डेविड वार्नर और रोहित शर्मा में से कौन सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज हैं. जिसका जवाब देते हुए विहारी ने भारतीय सलामी बल्लेबाज हिटमैन रोहित शर्मा का नाम लिया. जो अब तीनों फ़ॉर्मेट में खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

डेविड वार्नर और रोहित शर्मा के बीच बड़ी टक्कर

हनुमा विहारी ने बताया डेविड वार्नर और रोहित शर्मा में से कौन है मौजूदा समय में सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज 2

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर उन खिलाड़ियों में से एक हैं. जो तीनों फ़ॉर्मेट में एक बड़े खिलाड़ी के रूप में जाने जाते हैं. उसके साथ ही भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को भी अब तीनों फ़ॉर्मेट में बड़ा खिलाड़ी कहा जाता है. रोहित शर्मा ने अब खुद को सभी फ़ॉर्मेट का खिलाड़ी साबित कर दिया है. टेस्ट में भी वो अब प्रभावशाली नजर आते हैं.

हनुमा विहारी मौजूदा समय में कोरोना वायरस के कारण घर में आराम कर रहे हैं. लेकिन एक बार इसके ठीक होने के बाद वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली  टेस्ट सीरीज की तैयारी करना शुरू कर देंगे. जहाँ पर पिछले दौरे में उन्होंने बल्ले के साथ खुद को सफल साबित किया था.

बंद हो गया है अब क्रिकेट

कोरोना वायरस

वायरस के कारण अब तक कई क्रिकेट सीरीज को पहले से ही टलना पड़ा था. उसके उसके बाद पाकिस्तान सुपर लीग को भी बीच में कोरोना वायरस के कारण ही रोकना पड़ा था. अब क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल 2020 को भी 15 अप्रैल तक आगे बढ़ाया जा सकता है. हालाँकि कुछ रिपोर्ट्स की माने तो आईपीएल 2020 को अब रद्द भी करना पड़ सकता है.