हनुमा विहारी ने विराट कोहली को बताया महान कप्तान, तारीफ में कही ये बात

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

हनुमा विहारी ने विराट कोहली को बताया महान कप्तान, तारीफ में कही ये बात 

हनुमा विहारी ने विराट कोहली को बताया महान कप्तान, तारीफ में कही ये बात

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच भारतीय टीम ने युवा बल्लेबाज हनुमा विहारी के शानदार प्रदर्शन के दम पर 257 रन के अंतर से जीत लिया था. युवा बल्लेबाज हनुमा विहारी ने इस टेस्ट मैच की पहली पारी में जहां भारतीय टीम के लिए 111 रन का एक शानदार शतक लगाया. वहीं उन्होंने इस टेस्ट मैच की दूसरी पारी में नाबाद 53 रन की एक शानदार पारी खेली.

हनुमा विहारी ने विराट कोहली को बताया महान कप्तान, तारीफ में कही ये बात 1

हनुमा विहारी ने जीता था मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड

हनुमा विहारी ने विराट कोहली को बताया महान कप्तान, तारीफ में कही ये बात 2

दूसरे टेस्ट में एक शतक और एक अर्धशतक बनाने वाले हनुमा विहारी को ‘मैन ऑफ़ द मैच’ के ख़िताब से भी नवाजा गया था. यह उनके टेस्ट क्रिकेट करियर का पहला ‘मैन ऑफ़ द मैच’ अवार्ड था. उन्होंने पहले टेस्ट की दूसरी पारी में भी 93 रन का शानदार अर्धशतक लगाया था.

मेरे शतक से कप्तान और कोच थे काफी खुश

हनुमा विहारी ने विराट कोहली को बताया महान कप्तान, तारीफ में कही ये बात 3

हनुमा विहारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में कहा, “मेरे कोच और कप्तान (कोहली और शास्त्री) दोनों ही मेरे शतक से बहुत खुश थे. पूरी टीम ने खड़े होकर मुझे ड्रेसिंग रूम से सराहा. मैं उस भावना का वर्णन नहीं कर सकता जब मैंने अपनी बाहों को फैलाया और ड्रेसिंग रूम को देखते हुए अपना शतक का जश्न मनाया. 

पूरी टीम ड्रेसिंग रूम की बालकनी से मेरी सराहना कर रही थी. यह एक अद्भुत और अविश्वसनीय भावना थी. इसका मेरे लिए काफी महत्व है. वे मेरे खेल और प्रतिभा पर विश्वास करते हैं जो मेरे पास है.

सिर्फ मेरी टीम के साथी नहीं, मुझे सभी जगह से बधाई संदेश मिले. वह मेरे लिए एक भावनात्मक दिन था, विदेशी धरती पर शतक बनाने में मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा है. 

विराट एक महान कप्तान

हनुमा विहारी ने विराट कोहली को बताया महान कप्तान, तारीफ में कही ये बात 4

हनुमा विहारी ने विराट कोहली को ’महान कप्तान’ बताते हुए कहा, “हर कोई जानता है कि विराट कोहली बहुत आक्रामक कप्तान है, उनके पास जो ऊर्जा है, वह विपक्ष को डराने वाली है. वह निश्चित रूप से एक महान कप्तान हैं और जिस तरह से वह टीम को आगे बढ़ा रहे हैं वह अद्भुत है. मुझे यकीन है कि उनकी कप्तानी में हम टेस्ट चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहेंगे. मुझे खुशी और गर्व है कि मैं उनकी कप्तानी में खेल रहा हूं.”

Related posts