ENG vs IND: हरभजन सिंह ने बांधे कोहली की तारीफों के विराट पूल 1

भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम: में खेले जा रहे टेस्ट मैच मेच में गुरुवार को विराट कोहली ने शानदार 149रनों की शतकीय पर खेल कर टीम को मुश्किल परिस्तिथियों से उभरा. गेंदबाजों ने दूसरी पारी में अच्छा प्रदर्शन किया. जिसकी वजह से इंग्लैंड को 194 के स्कोर पर रोंक पाए.

इस पारी में सबसे ज्यादा पांच विकेट इशांत शर्मा के नाम रहे. उन्होंने इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजों का शिकार मात्र 1 ही ओवर में किया. टीम इस प्रदर्शन से हरभजन सिंह ने खिलाडियों कि हौंसला अफजाई की है.

हरभजन ने कहा धन्यवाद कोहली

ENG vs IND: हरभजन सिंह ने बांधे कोहली की तारीफों के विराट पूल 2

बीसीसीआई ने हरभजन सिंह का एक वीडियो जारी किया है. इस विडियो में भज्जी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है.

उन्होंने कहा है कि

“यह सीरिज टीम के लिए खास है. जहाँ पिछले दौरे में विराट ने कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. आज वह कप्तानी का भार अपने कंधों पर लेकर काफी शानादर प्रदर्शन कर रहा है. पहली पारी में कोहली ने 149 रनों  की पारी खेल कर अपने इरादे जाहिर कर दिए. कोहली ने दूसरी पारी में  अच्छी कप्तानी की है.”

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए हरभजन सिंह ने कहा, कि

“भारतीय कप्तान ने सही समय पर अपने गेंदबाजों का इस्तेमाल किया. जिसकी वजह से इंग्लैंड की टीम 194 रन तक ही पहुँच पाई. भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और जल्द ही पांच विकेट गवां दिए, लेकिन विराट के इरादे साफ़ है कि वह यह इस मैच में टीम इंडिया को जीत दिलाएगा. मै तो विराट कोहली के इस शानदार शुरुआत के लिए को झुक कर धन्यवाद देता हूँ.  इस मैच में इशांत,अश्विन और विराट ने काफी शानदार प्रदर्शन किया. मैं टीम के सभी खिलाड़ियों का धन्यवाद करता हूँ.”

इंग्लैंड में 4 साल बाद वापसी कर अच्छा प्रदर्शन किया 

ENG vs IND: हरभजन सिंह ने बांधे कोहली की तारीफों के विराट पूल 3

अपने पिछले दौरे पर विराट कोहली को मौका मिला था, लेकिन उस मौके पर इनके हाथों में सफलता नहीं लगी थी. और खुद को इंग्लैंड दौरे पर साबित करने में नाकाम रहे थे, लेकिन 4 सालों के बाद फिर कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ टीम में बतौर कप्तान मौका मिला है . यह खिलाड़ी अपने आप को साबित करने की किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ रहा है.

Leave a comment