हरभजन ने शेयर किया ऐसा वीडियो जिसे आप देखकर भी हो जायेंगे लोटपोट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हरभजन सिंह ने शेयर किया ऐसा वीडियो जिसे आप देखकर आप भी हो जायेंगे लोटपोट 

हरभजन सिंह ने शेयर किया ऐसा वीडियो जिसे आप देखकर आप भी हो जायेंगे लोटपोट
photo credit : bcci twitter

क्रिकेट के मैदान में कई बार इस प्रकार की घटनाएं सामने आती है. जिसमें दर्शकों को अलग से कुछ देखने का अवसर प्राप्त होता है,आमतौर पर इस प्रकार की घटनाएं  दर्शकों को भी खुलकर हसने का मौक़ा दे जाती है. इस प्रकार का ही वाक्या भारत और आस्ट्रेलिया के मध्य हो रहे टेस्ट सिरीज के बीच देखने को मिला.

स्‍टीव स्मिथ की ऑस्‍ट्रेलिया टीम को दोहरा झटका, बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी हारने के साथ यह नुकसान भी हुआ...

स्टीवन स्मिथ की अगुवाई में खेलने आई आस्ट्रेलियन टीम 2017 में 4 टेस्ट मैचों के सीरीज खेलने आई जिसमें भारत ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए 2-1 से सीरीज को अपने नाम किया था. और एक मैच ड्रा भी हुआ था. इस सीरीज में स्मिथ और विराट कोहली के बीच तनातनी बनी रही थी. आखिर में स्मिथ ने विराट के ऊपर स्लेजिंग का भी आरोप लगाया था.

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच हुई इस सीरीज में दोनों टीमों के बीच गजब का प्रदर्शन देखने को मिला था. दोनों टीमों को जीत के लिए जूझना पड़ा था. पुणे में खेला गया पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने 333 रनों से जीता था. आस्ट्रेलिया ने बेहद शानदार अंदाज में सीरीज की शुरुआत की थी लेकिन इस अंदाज को बरकरार नहीं रख पायी.

हरभजन सिंह ने शेयर किया साहा का मजेदार VIDEO, खिलाड़ी-अंपायर भी नहीं रोक पाए थे हंसी

दुसरे टेस्ट मैच में बेहद शातिर अंदाज में भारत ने वापसी की और  बेंगलुरु में खेला गए मैच को भारत ने 75 रनों से जीता था. सीरीज का तीसरा मैच रांची में खेला गया था, जो ड्रॉ रहा था. सीरीज का चौथा मैच जो इस सीरीज का निर्णायक मैच धर्मशाला में खेला गया था, जिसे टीम इंडिया ने आठ विकेट से जीता था. इसके साथ ही सीरीज को कब्जा लिया था.

टेस्ट सीरीज के दौरान एक मजेदार वाकया भी हुआ था जिसमें मैच रेफरी से लेकर दर्शकों की हंसी रोके नहीं रुक रही थी. हुआ यूँ  रांची टेस्ट मैच के पहले दिन 80 वें ओवर को डालने आये रविद्र जड़ेजा ने गेंद डाली. गेंद स्मिथ के पैड में जाकर अटक गयी. उसके बाद जो हुआ वाकई में मजेदार लम्हा था जिसका सभी ने खूब मनोरंजन किया.

Image result for हरभजन सिंह

विकेटकीपिंग कर रहे साहा स्मिथ को आउट करने के लिए कैच लेने के लिए आगे बढ़े और स्मिथ भी डंटे रहे. इस  बीच उनका एक हाथ स्मिथ के आगे और दूसरा पैर के पिछले हिस्से में था. इस कोशिश में दोनों गिर पड़े. ऐसा लगा, मानो कोई कुश्ती का कोई मैच चल रहा है.

 

इस वीडियो को हरभजन ने शेयर करते हुए लिखा है शाबाश  कबड्डी …कबड्डी ….कबड्डी …

इस प्रकार के वाक्ये वाकई में मजेदार होते है. साथ ही खेलभावना को भी प्रदर्शित करने वाला एक मनोरंजक दृश्य हो जाता है.

Related posts

Leave a Reply