हरभजन और गीता ने रखा अपनी बेटी का अनोखा नाम

Ajay Pal Singh / 03 September 2016

हरभजन सिंह और गीता बसरा ने आख़िरकार अपनी बेटी का नाम सबको बता ही दिया. कई दिनों से अपने अपने फैन्स को इंतज़ार करा कर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा ने ट्विटर पर अपने फैन्स को अपनी बेटी का नाम बताया.

यह भी पढ़े : प्रिज्मा एप के दीवाने हुए भारत के दिग्गज स्पिन गेंदबाज़

हरभजन और गीता ने शायद सबसे अनोखा नाम ढूंढ निकाला है. इन दोनों ने अपनी बेटी का नाम रखा है, ‘हिनाया हीर पलाहा’

हरभजन और गीता दोनों ने ट्वीट करके लिखा, कि

“हिनाया हीर पलाहा आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती है उसे इस दुनिया में इतना शानदार स्वागत देने के लिए”

हरभजन सिंह और गीता बसरा ने एक महीने पहले, अपनी बेटी की पहली झलक अपने फैन्स के सामने राखी थी, जब गीता ने एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की थी जिसमे उनकी बेटी का चेहरा तो नहीं दिख रहा था लकिन उनकी बेटी ने उनका हाथ पकड़ा हुआ था. फैन्स को अब भी इंतज़ार है इस जोड़ी की बेटी के चेहरे की पहली झलक का. लेकिन अभी के लिए उसका नाम ही फैन्स के साथ ही दोनों ने शेयर किया.

यह भी पढ़े : स्पिनर्स के वॉर में अश्विन ने तोड़ा इस दिग्गज भारतीय गेंदबाज़ का रिकॉर्ड

हरभजन इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है, उन्होंने दुलीप ट्राफी से भी इसी कारण आराम माँगा था जो बीसीसीआई ने उन्हें दे दिया था. हरभजन आने वाले डोमेस्टिक सीजन में पंजाब के लिए खेलते हुए दिख सकते है, अगले महीने से रणजी ट्राफी शुरू हो रही है और 36 वर्षीय हरभजन इस घरेलु सीजन का पूरा फायदा उठाना चाहेंगें जिससे वह एक बार फिर भारतीय टीम का हिस्सा बन सके.

हरभजन ने अपना आख़िरी अंतर्राष्ट्रीय मैच 2016 में ढाका में युएई के खिलाफ एशिया कप में खेला था. उसके बाद ट्वेंटी ट्वेंटी विश्वकप में भी हरभजन टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला.

Related Topics