हरभजन सिंह ने सेना के साथ अपलोड की ट्विटर पर फोटो तो उनको ही पड़ गयी महंगी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय सेना के साथ हरभजनसिंह को तस्वीर डालना पड़ा महंगा, लोगो ने बनाया इस दिग्गज का मजाक 

भारतीय सेना के साथ हरभजनसिंह को तस्वीर डालना पड़ा महंगा, लोगो ने बनाया इस दिग्गज का मजाक

भारतीय क्रिकेट टीम से भले ही हरभजन बाहर चल रहे हो लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते है और खासतौर से सैनिकों के ऊपर ट्विट करते है अपनी देशभक्ति दिखाते है और इस बार एक बार फिर से भारतीय सैनिकों पर ट्विट किया है जिसमें ये सैनिकों के साथ नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बार हरभजन सिंह को ही सामने से ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल बात यह है कि इस बार हरभजन सिंह ने ट्विटर पर फोटो अपलोड करते समय से एक छोटी सी गलती कर डाली और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं।

आखिर क्या गलती हुई हरभजन सिंह

गौरतलब हो कि हरभजन सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कल 4 बजे एक ट्विट किया था जिसमें इन्होंने अपने साथ सीआरपीएफ के जवानों के साथ एक फोटो क्लिक करवाकर ट्विटर पर पोस्ट कर दी और सीआरपीएफ के जवानों को भारतीय आर्मी के सैनिक बता दिया था, दरअसल उन्होंने कुछ यह टेक्स्ट लिखे हैं ‘मेरे भाइयों के साथ, इंडियन आर्मी, जय हिंद।’ लेकिन इसके बाद भज्जी के साथ जो हुआ वह कोई सोच ही नहीं सकता था क्योंकि बाद में लोगों ने हरभजन सिंह को भारतीय आर्मी और सीआरपीएफ के बीच का अंतर समझाना शुरू कर दिया।

इसी बीच इन सबके बीच एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी करते हुए लिखा है कि मुझे बहुत अच्छा लगता है कि आप भारत के सैनिकों के साथ इतना प्रेम भाव रखते है और साथ ही उन्हें प्रेरणा भी देते है, लेकिन आपको एक बात बताना चाहता हूँ पैरामिलिट्री फोर्स है, इंडियन आर्मी नहीं। और इसके बाद इन्होंने दिल छू जाने वाली बात लिखी है कि “प्लीज पैरामिलिट्री फ़ोर्स को भी भारतीय सेना की तरह महत्व दिया जाना चाहिए।”

हरभजन सिंह जो कि सोशल मीडिया पर अक्सर भारतीय सेना को लेकर हमेशा से ही फोटो और मैसेज छोड़ते रहते है जिससे इनको प्रेरणा मिलती है। इस प्रकार भज्जी ने सेना दिवस पर भी ट्विट करते हुए फौजियों को धन्यवाद कहा था।

Related posts

Leave a Reply