अपनी पत्नी और बेटी के साथ मनाई हरभजन सिंह ने लोहड़ी, देखे pics | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अपनी पत्नी और बेटी के साथ मनाई हरभजन सिंह ने लोहड़ी, देखे pics 

अपनी पत्नी और बेटी के साथ मनाई हरभजन सिंह ने लोहड़ी, देखे pics

काफी लम्बे समय से भारतीय टीम बाहर चल रहे, भारतीय टीम के महान स्पिन गेंदबाजों में से एक हरभजन सिंह इन दिनों खेल के मैदान से दूर अपने परिवार के साथ अपना कीमती समय व्यतीत कर रहे हैं.

हम सभी यह बात बखूबी जानते हैं, कि हरभजन सिंह का योगदान भारतीय क्रिकेट में कितना मूल्यवान और महत्वपूर्ण रहा हैं. हमेशा खुद को व्यस्त रखने वाले इंसानों में से एक हरभजन सिंह, चूँकि हालियाँ दिनों में भारतीय क्रिकेट से बाहर हैं और घरेलू क्रिकेट ने भी उनकी टीम कोई मैच नहीं खेल रही, इसलिए हरभजन सिंह अपना पूरा समय अपनी पत्नी और अभिनेत्री गीता बसरा और अपनी एक साल की बेटी हीनाया हीर के साथ बिता रहे हैं. PHOTOS: क्या आपने देखी हैं गंभीर, हरभजन, युवराज की खुबसूरत और ग्लैमरस सालियों की तस्वीरें

हरभजन सिंह ने शुक्रवार, 13 जनवरी को लोहड़ी का त्योहार अपनी पत्नी गीता बसरा और अपनी बेटी हीनाया हीर के साथ मनाया. जिसकी एक फोटो उनकी पत्नी और पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट इन्स्टाग्राम पर अपलोड़ की.

यहाँ देखे गीता बसरा की पोस्ट-

”हमारी प्यारी सी बिटियाँ हीनाया हीर के साथ हमारी पहली लोहड़ी. तुम सब से प्यारी हो और तुम से बढ़कर हमारे लिए और कुछ नहीं.!” 

हरभजन सिंह और गीता बसरा की बेटी हीनया हीर का जन्म पिछले वर्ष हुआ था. गीता बसरा द्वारा अपलोड़ की गयी फोटो खुद उनके पति हरभजन सिंह द्वारा खिंची गयी हैं और हीनाया अपनी माँ की गोद में बैठी हुई हैं. योग गुरु बाबा रामदेव के साथ दो दो हाथ करते दिखे टीम इंडिया के टर्बनेटर हरभजन सिंह

आपकों बता दे, कि हरभजन सिंह और गीता बसरा की शादी साल 2015 में 29 अक्टूबर को हुई थी. गीता बसरा ने पिछले साल आईपीएल के दौरान हिनाया को लंदन में जन्म दिया था.

Related posts