हरभजन सिंह ने अंबाती रायडू को किया ट्रोल, महेंद्र सिंह धोनी को किया याद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई के खिलाफ मिली करारी हार के बाद अंबाती रायडू के ऊपर तंज कसते हर नजर आये हरभजन सिंह, धोनी के लिए भी कही यह बात 

मुंबई के खिलाफ मिली करारी हार के बाद अंबाती रायडू के ऊपर तंज कसते हर नजर आये हरभजन सिंह, धोनी के लिए भी कही यह बात

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अभी तक ये आईपीएल बहुत अच्छा गया है. चेन्नई की टीम ने अभी तक इस आईपीएल में 12 मैच खेले है जिसमें से 8 मैच में जीत दर्ज की है. चेन्नई सुपर किंग्स अपना पिछला मैच अपने घरेलु मैदान पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ 46 रनों से हार गयी थी.

सुरेश रैना ने की थी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी

मुंबई के खिलाफ मिली करारी हार के बाद अंबाती रायडू के ऊपर तंज कसते हर नजर आये हरभजन सिंह, धोनी के लिए भी कही यह बात 1

आईपीएल के 44वें मैच में चेन्नई की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने रोहित शर्मा के 67 रन और आखिरी के ओवरों में हार्दिक पंडया के आक्रमक 23 रनों के मदद से मुंबई की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट गँवा कर 155 रन बनाए थे.

लक्ष्य का पीछा कर रही चेन्नई की टीम शुरुआत से ही विकेट गंवाती रही और फिर अंत में 109 रनों पर आल आउट हो गयी. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कप्तानी सुरेश रैना कर रहे थे.

अंबाती रायडू ने की थी बहुत बड़ी गलती

मुंबई के खिलाफ मिली करारी हार के बाद अंबाती रायडू के ऊपर तंज कसते हर नजर आये हरभजन सिंह, धोनी के लिए भी कही यह बात 2

मुंबई इंडियंस के पारी के छठे ओवर की आखिरी गेंद पर 12 रन बनाकर खेल रहे इविन लुईस के बल्ले से गेंद लगी और विकेटकीपर अंबाती रायडू ने कैच लपक भी लिया पर उन्होंने इस गेंद पर अपील नहीं की जिस कारण इविन लुईस आउट नहीं हुए और मैच में रोहित शर्मा के साथ इस अच्छी पार्टनरशिप करके टीम को संभाला था.

जो बाद में चेन्नई सुपर किंग्स की हार का कारण भी बन गया. इस मैच के बाद हरभजन सिंह नाराज नजर आए और इन्स्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की जहाँ वो अंबाती रायडू को ट्रोल कर रहे थे और मैच नहीं खेले महेंद्र सिंह धोनी को याद कर रहे थे.

 महेंद्र सिंह धोनी ने लिया था मैच में आराम

मुंबई के खिलाफ मिली करारी हार के बाद अंबाती रायडू के ऊपर तंज कसते हर नजर आये हरभजन सिंह, धोनी के लिए भी कही यह बात 3

इस आईपीएल सीजन में महेंद्र सिंह धोनी पीठ में दर्द के कारण सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नहीं खेले थे. इससे बाद धोनी इस मैच में भी चेन्नई के लिए नहीं खेले थे. इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी ने 10 मैच खेल कर शानदार 314 रन बनाए है.

हरभजन सिंह की इनस्टा स्टोरी

मुंबई के खिलाफ मिली करारी हार के बाद अंबाती रायडू के ऊपर तंज कसते हर नजर आये हरभजन सिंह, धोनी के लिए भी कही यह बात 4

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts