हरभजन सिंह ने ट्वीटर पर किया श्रीशंत की प्रसंशा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हरभजन सिंह ने ट्वीटर पर किया श्रीशंत की प्रसंशा 

पहले एक दुसरे के दुश्मन रहे, 2 खिलाडियों के बीच वार्ता हो तो आपको शॉक ही लगेगा ना. वो भी सोच रहे होंगे की ऐसा कैसे हुआ?

ये बात ट्वीटर पर श्रीसंथ और हरभजन सिंह के बीच हुई. इन दोनों के बीच थप्पड जडने को लेकर बडा विवाद हुआ था, और श्रीसंथ के स्पॉट फिक्सिंग में फँसने के बाद अब सभी लोग सोच रहे होंगे कि, ये बाते कैसे संभव है. भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंथ और स्पिनर हरभजन सिंह के बीच ट्वीटर पर वार्तालाप हुआ, और ये बातें तब हुई जब एस श्रीसंथ ने ट्वीटर पर अपनी बेटी श्रीसानविका का फोटो डाला, जब श्रीसंथ अपने बेटी के साथ कार में थे.

श्रीसंथ ने ट्वीट किया कि, क्युटनेस ओवरलोडेड श्रीसंथ अपनी बेटी श्रीसानविका के साथ.

अभी अभी हरभजन सिंह से शादी करने वाली गीता बसरा ने भी श्रीसंथ के बेटी को धन्यवाद दिया.

उसपर एक व्यक्ती ने ट्विट किया की, हरभजन सिंह और श्रीसंथ को ऐसे देखकर अच्छा लग रहा है, आप आगें भी ऐसे ही एक दूसरे से बाते करते रहे.

हरभजन सिंह ने भी ट्विट किया कि, आशा करता हू पाल तुम अच्छे हो, मै तुमको बाद में बात करता हू.

 

2008 के आईपीएल में हरभजन सिंह ने मुंबई इंडियन्स की और से खेलते हुए एस श्रीसंथ को हाथ मिलाते हुए थप्पड़ मारा था, तब श्रीसंथ पंजाब के लिए खेलते थे. हरभजन सिंह ने श्रीसंथ को थप्पड़ मारा था, तब श्रीसंथ रोये थे. और हरभजन सिंह पर बैन लगाया गया था, और श्रीसंथ को भी वार्निंग दी गयी थी.

भारतीय दर्शक भी ये सब देखकर काफी शॉक हुए थे, और कैमरा के सामने श्रीसंथ काफी रोये थे. और ये एक बडा विवाद था.

तो 2013 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए 2 और खिलाडियों के साथ श्रीसंथ पर स्पॉट फिक्सिंग करने का आरोप लगा था. इस फिक्सिंग के विवाद ने श्रीसंथ का करियर बर्बाद किया है. इस मामलें में काफी लड़ने के बाद आखिरकार श्रीसंथ के खिलाफ कोई सबुत नहीं मिलने की वजह से सुप्रीम कोर्ट ने श्रीसंथ को इस मामलें से बरी किया गया.

श्रीसंथ ने राजस्थान की रहने वाली भुवनेश्वरी कुमारी से शादी की. श्रीसंथ ने कहा था कि, अगर भुवनेश्वरी कुमारी मेरे जिंदगीं में नहीं आती तो मै जेल से कभी नहीं छूटता, और ये मेरी पत्नी की वजह से आज मैं यहां हू.

Related posts

Leave a Reply