एक बार फिर भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर हरभजन सिंह का विवादित बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एक बार फिर भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर हरभजन सिंह का विवादित बयान 

एक बार फिर भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर हरभजन सिंह का विवादित बयान

भारत के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने फेसबुक के लाइव इवेंट में कहा, कि स्पिन गेंदबाजी में सक़लैन मुस्ताक उनके हमेशा पसंदीदा रहे हैं. यह बयान उन्होंने तब दिया जब उनसे फेसबुक के एक लाइव इवेंट में पूछा गया, कि आपका पसंदीदा खिलाड़ी कौन है, तो उन्होंने  स्पिन गेंदबाजी में सक़लैन मुस्ताक का नाम लिया.

यह भी पढ़े : गौतम गंभीर कों विराट ने अभी दिया ही था तीसरे टेस्ट में जगह, कि आया आईपीएल विवाद सामने. 

सक़लैन मुस्ताक अकेले नही है उन्होंने शेनवार्न का नाम भी इस लिस्ट में रखा. भारत के टेस्ट टीम के कोच अनिल कुंबले को उन्होंने अपना सबसे पुराना और पसंदीदा खिलाड़ी बताया और कहा, कि कुंबले से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है.

हरभजन से अनेक मुद्दों पर सवाल किये गए जो कि उनके चाहने वालो ने पूछा और उन्होंने सब सवालो के जवाब भी दिए बिना किसी कि निराश किये हुए. जब भारतीय टेस्ट कप्तान कोहली के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोहली कि लीडरशिप क्वालिटी उनको ज्यादा अच्छी लगती है.

वर्तमान में कोहली उनके सबसे पसंदीदा खिलाडियों में से हैं. उन्होंने कहा, कि वह उनके भाई है और भारतीय क्रिकेट को वह बहुत आगे ले जाएँगे. कप्तानी को लेकर उन्होंने कहा कि वनडे क्रिकेट में भी अगर उन्हें कप्तानी का जिम्मा दिया जाता है तो वह उसे बखूबी निभाएंगे जिस तरह टेस्ट क्रिकेट में निभा रहे हैं.

जब धोनी और सौरव गांगुली कि कप्तानी के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा, कि मै इन दोनों कप्तानी में खेला हूँ और बिना किसी हिचकिचाहट के उन्होंने कहा दादा इज द बेस्ट कप्तान. कहा कि दादा कि कप्तानी में उन्हें खेलना सबसे अच्छा लगा वह कमाल के थे.

यह भी पढ़े: अश्विन द्वारा खुद का रिकॉर्ड तोड़े जाने से भड़के हरभजन सिंह दिया अश्विन पर विवादस्प्रद बयान

दुबई के एक शख्स ने उनसे पुछा कि क्या भविष्य में आप दुबई आना चाहेंगे.  इस पर उन्होंने कहा, कि बिलकुल दुबई अच्छी जगह है और वों जरुर जायेंगे. दुबई उनकी सबसे पसंदीदा जगह है.

Related posts