तो अब क्रिकेट के साथ यह कार्य भी करेंगे चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनर हरभजन सिंह

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

…….तो अब क्रिकेट के साथ यह कार्य भी करेंगे चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनर हरभजन सिंह, अपने ही साथी खिलाड़ियों को करेंगे परेशान 

…….तो अब क्रिकेट के साथ यह कार्य भी करेंगे चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनर हरभजन सिंह, अपने ही साथी खिलाड़ियों को करेंगे परेशान
©IPL/BCCI

भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने आज ‘क्विक हील भज्जी ब्लास्ट विथ सीएसके’ के लॉन्च की घोषणा की, जो एक साप्ताहिक टॉक शो है जिसमें भारत तथा बाहर के शीर्ष क्रिकेटरों के साथ सवाल जवाब किये जायेंगे। लॉन्च के दौरान, हरभजन ने पत्रकारों से इस नवीनतम उपक्रम के बारे में प्रश्न पूछे।

टॉक शो में हरभजन चेन्नई सुपर किंग्स के सहयोगियों के साथ क्रिकेट से तथा व्यक्तिगत जीवन और उपाख्यानों के विषयों पर बातचीत करेंगे।

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कहा, “जब भी साक्षात्कार लिया जाता है, तो अधिकांश क्रिकेट खिलाड़ी बहुत ही खूबसूरती से तैयार होते हैं। खिलाड़ियों को इंटरव्यू में हम काफी सभ्य और गरिमापूर्ण रूप में देखते है लेकिन जब आप इन्हें ड्रेसिंग रूम में देखेंगे तो सच्चाई सामने आयेगी।”

(Photo Source:BCCI/IPL)

हरभजन ने मीडिया संवाददाताओं से बातचीत के दौरान यह भी कहा कि, “शरारतें हमेशा की बातचीत का अहम हिस्सा रही है। मैं इन अनछुए पहलुओं को ही इस शो में लाना चाहता हूँ और क्रिकेटरों की जीवन गाथा के बारे में जान सकेंगे।”

गौरतलब हो कि 37 वर्षीय दाहिने हाथ के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह का यह इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पहला सीजन है। इससे पहले इन्होंने 10 साला लगातार मुंबई इंडियंस की टीम में खेले थे जहाँ मुंबई को तीन बार विजेता बनाने में एक अहम भूमिका निभाई थी किन्तु इस बार इन्हें नीलामी में मुंबई ने नहीं खरीदा और धोनी ने 2 करोड़ की बेस प्राइस से टीम में मौका दे दिया।

(Photo Source:BCCI/IPL)

तो इस सीजन में अभी तक इन्होंने 8 मुकाबले खेले है जिसमें 6 विकेट हासिल किये है। हालांकि अभी इनका क्रिकेट इस सीजन में अच्छा तो नहीं रहा है लेकिन गेंदबाजी किफायती ही की है। साथ ही यह भी देखना होगा कि आगामी आईपीएल में ये किस टीम के लिए खेलते है। इनके पास आईपीएल का बहुत अच्छा अनुभव है और अभी तक सबसे ज्यादा विकेटों के मामले में चौथे पायदान पर 133 विकेटों के साथ है।

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *