टर्बनेटर हरभजन सिंह अब आए इस नए अंदाज में, क्रिकेट छोड़ की नई पारी की शुरूआत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद छोड़ चुके हरभजन सिंह ने शुरू की नई जॉब 

भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद छोड़ चुके हरभजन सिंह ने शुरू की नई जॉब

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह पिछले लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर हैं। हरभजन सिंह आईपीएल के साथ ही घरेलु क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर एक बार फिर से भारतीय टीम में वापसी की कोशिश तो कर रहे हैं, लेकिन ना तो हरभजन सिंह घरेलु क्रिकेट और आईपीएल में छाप छोड़ पा रहे हैं और ना ही भारतीय टीम में मौजूदा खिलाड़ी उन्हें वापसी का कोई मौका दे रहे हैं।

भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद छोड़ चुके हरभजन सिंह ने शुरू की नई जॉब 1

भारतीय टीम में मौका नहीं पाकर भज्जी ने ढूंढा दूसरा काम!

ऐसे में अब हरभजन सिंह का क्रिकेट करियर खत्म नजर आ रहा है। भारतीय क्रिकेट इतिहास में हरभजन सिंह सबसे सफलतम ऑफ स्पिनर के तौर पर याद किए जाते हैं। इन्होंने अपने दौर पर जबरदस्त प्रदर्शन किया लेकिन अब इनका करियर पूरी तरह से ढलान पर नजर आ रहा है। हरभजन सिंह भाारतीय टीम में वापसी का कोई मौका नहीं देख दूसरी नौकरी ढूंढ ली है।

भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद छोड़ चुके हरभजन सिंह ने शुरू की नई जॉब 2

हरभजन सिंह पिछले कुछ समय से आजतक से जुड़े हैं एक्सपर्ट के तौर पर

हरभजन सिंह जब से भारतीय टीम से बाहर हैं तब से वो भारत के हिंदी समाचार चैनल आजतक के साथ जुड़े हुए हैं जहां पर वो एक क्रिकेट एक्सपर्ट के तौर पर अपनी बात रखते हैं। टर्बनेटर के नाम से पहचाने जाने वाले हरभजन सिंह आजतक चैनल पर लगातार अपनी क्रिकेट एक्सपर्ट की राय देते नजर आ रहे हैं। भज्जी को क्रिकेट एक्सपर्ट के तौर पर तो हर कोई जानने लगा है।

भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद छोड़ चुके हरभजन सिंह ने शुरू की नई जॉब 3

आजतक पर आज शाम एंकर की भूमिका में दिखेंगे हरभजन सिंह

लेकिन हरभजन सिंह अब उस रूप में नजर आने वाले हैं जो ना कोई जानता है और ना ही कभी देखा होगा। जी हां ये रूप है न्यूज चैनल में एंकरिंग का….. हरभजन सिंह शनिवार से वीकेंड पर आजतक पर ही एंकरिंग के साथ अपनी नई पारी शुरू करने जा रहे हैं। भज्जी शनिवार शाम 6 बजे हल्ला बोल कार्यक्रम में गेस्ट एंकर के रूप में नजर आएंगे।

भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद छोड़ चुके हरभजन सिंह ने शुरू की नई जॉब 4

खुद इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर दी जानकारी

ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद भज्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आजतक स्टूडियो में गेस्ट  एंकरिंग के लिए बैठे फोटो पोस्ट की है। इसके साथ ही भज्जी ने कैप्शन में लिखा है कि “आजतक के आज शाम 6 बजे आने वाले स्पेशल शो हल्ला बोल में गेस्ट एंकर। विक्रांत गुप्ता को कोचिंग के लिए धन्यवाद।”

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply