हरभजन सिंह ने धोनी के फैंस का उड़ाया मजाक

tiwarymadan / 09 July 2016

नई दिल्‍ली। टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इन दिनों माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं। वे ऐसे कई ट्विट करते हैं जिससे वे खबरों में आ जाते हैं। हाल ही में उन्‍होंने सौरव गांगुली के बर्थडे पर एक ट्वीट किया। भज्‍जी ने इस ट्वीट पर पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली को जन्‍मदिन की बधाई दी।

हरभजन सिंह ने लिखा कि भारत के सबसे बेहतरीन कप्‍तान जिन्‍होंने टीम को विदेशी पिच पर लड़ना सिखाया। इसके बाद कई महेंद्र सिंह धोनी के समर्थकों ने भज्‍जी के इस ट्वीट पर असहमति दिखाई। हरभजन सिंह ने धोनी का समर्थन करने वाले कुछ फैंस को काफी लाजवाब जवाब दिए। आइए देखें कि किस तरह भज्‍जी ने धोनी फैंस का मजाक उड़ाया।

मालूम हो कि हरभजन सिंह टीम इंडिया की ओर से खेलते हुए टेस्‍ट मैचों में चार सौ से भी अधिक विकेट ले चुके हैं। वो दुनिया के बेहतरीन ऑफ स्पिनर खिलाडि़यों में से एक हैं। सौरव गांगुली के समय टीम इंडिया के प्रमुख ऑफ स्पिनर रहे हरभजन पिछले कुछ समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। इसलिए ऐसा भी बताया जाता है कि भज्‍जी पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली के ज्‍यादा नजदीक हैं बजाए वर्तमान सीमित ओवरों के कप्‍तान एम एस धोनी के।

इसके अलावा हरभजन सिंह ने राहुल द्रविड़ और अनिल कुंबले की कप्‍तानी में भी टीम की ओर से प्रमुख ऑफ स्पिनर गेंदबाज की भूमिका निभाई थी लेकिन धोनी की कप्‍तानी में वे ज्‍यादा सफल नहीं हो सके। इसी वजह से उनकी जगह आर अश्विन और रवींद्र जडेजा को टीम का प्रमुख गेंदबाज बनाया गया।