शार्ट बॉल के खिलाफ हरभजन सिंह ने अजिंक्य रहाणे की तकनीक पर खड़े किये सवाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शार्ट बॉल के खिलाफ हरभजन सिंह ने अजिंक्य रहाणे की तकनीक पर खड़े किये सवाल, कही ये बात 

शार्ट बॉल के खिलाफ हरभजन सिंह ने अजिंक्य रहाणे की तकनीक पर खड़े किये सवाल, कही ये बात

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच काईस्टचर्च के हेगले ओवल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस न्यूजीलैंड की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम मात्र 242 रन के अंदर आउट हो गई. जवाब में न्यूजीलैंड की टीम भी अपनी पहली पारी में महज 235 रन पर आउट हो गई.

दूसरी पारी में फिर लड़खड़ाई भारतीय टीम

चेतेश्वर पुजारा

भारत को पहली पारी के आधार पर 7 रन की मामूली बढ़त हासिल हुई है. वहीं दूसरी पारी में भी भारतीय टीम के बल्लेबाज न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के आगे घुटने टेकते नजर आए हैं.

दूसरे दिन का खेल समाप्त हो जाने तक भारत ने अपनी दूसरी पारी में 6 विकेट के नुकसान पर मात्र 90 रन बनाए हुए हैं और उसकी कुल बढ़त 97 रन की हो गई है.

शार्ट बॉल से काफी परेशान दिखे अजिंक्य रहाणे

शार्ट बॉल के खिलाफ हरभजन सिंह ने अजिंक्य रहाणे की तकनीक पर खड़े किये सवाल, कही ये बात 1

शार्ट बॉल से भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे काफी परेशान दिखे हैं. उनके खिलाफ न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वैगनर और कायली जैमिसन ने शार्ट बॉल की रणनीति अपनाई. उनका इस दौरान एक आसान कैच भी छुटा और कई गेंद उनके हेलमेट में भी लगी. अंत में नील वैगनर की एक गेंद पर पुल करने की चक्कर में बोल्ड हो गए थे. उन्होंने अपनी पारी के दौरान 43 गेंदों का सामना किया, जिसमे वह मात्र 9 रन ही बना पाए.

हरभजन ने खड़े किये रहाणे की तकनीक पर सवाल

शार्ट बॉल के खिलाफ हरभजन सिंह ने अजिंक्य रहाणे की तकनीक पर खड़े किये सवाल, कही ये बात 2

स्टार स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह ने शार्ट बॉल के खिलाफ अजिंक्य रहाणे की तकनीक पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कमेंट्री के दौरान कहा,

“मुझे लगता है कि यह अजिंक्य रहाणे की सबसे खराब टेस्ट इनिंग में से एक है. वह पूरी पारी के दौरान शार्ट बॉल के खिलाफ अच्छे नहीं दिखे. उन्हें किस तरह शार्ट बॉल को खेलना है, उसका बिल्कुल पता नहीं था. हम एक दिग्गज बल्लेबाज से इसकी अपेक्षा नहीं करते हैं. वह कभी भी शार्ट बॉल के खिलाफ संतुलन में नहीं दिखे.”

Related posts