ENG vs IND: हरभजन सिंह ने कहा एलिस्टर कुक के अलावा ये बल्लेबाज भी खेल रहा हैं अपना आखिरी पारी 1

इंग्लैंड के दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज एलिस्टर कुक ओवल ग्राउंड पर अपना आखिरी मैच खेल रहे हैं. वहीं हरभजन सिंह का मानना है कि एलिस्टर कुक के अलावा भी एक खिलाड़ी के लिए ये एक आखिरी सीरीज है. हरभजन सिंह इस टेस्ट सीरीज दौरान कमेंट्री की भूमिका में दिखे हैं.

ओवल में खेला जा रहा टेस्ट भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच है. इस मैच से पहले एलिस्टर ने अपने रिटायरमेंट की घोषणा करदी थी. वह टेस्ट में इंग्लैंड की ओर से सबसे ज्यादा रन बनने वाले बल्लेबाज हैं. इस मैच की दूसरी पारी में वह मैच की तीसरे दिन 46 रन बनाकर नाबाद रहे.

ट्वीट कर ये कहा हरभजन ने 

eng vs ind

हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा ”कुक इंग्लैंड के लिए अपनी अंतिम पारी खेल रहे हैं. मुझे लगता है कि जेंनिंग्स ने भी कुछ समय के लिए ही सही पर अपनी आखिरी पारी खेली है.”

ENG vs IND: हरभजन सिंह ने कहा एलिस्टर कुक के अलावा ये बल्लेबाज भी खेल रहा हैं अपना आखिरी पारी 2

सलामी बल्लेबाज कीटन जेनिंग्स का इस सीरीज में प्रदर्शन काफी ख़राब रहा है. जेनिंग्स ने अपनी 9 पारियों में 18.11 की औसत से 163 रन ही बनाए. आखिरी टेस्ट की पहली पारी में जेनिंग्स ने 23 रन बनाए थे. जबकि दूसरी पारी में भी वह सिर्फ 10 रन ही बना सके. इस तरह वह इस टेस्ट सीरीज में सबसे बड़े फ्लॉप साबित हुए हैं.

कीटन जेनिंग्स ने 2016 में भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था. ओवल के मैच को छोड़ दें तो वह अभी तक 12 मैच खेल चुके हैं. जिसमें जेनिंग्स ने 22.09 की औसत से सिर्फ 486 रन ही बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 1 अर्द्धशतक निकला.

इंग्लैंड टीम को अक्टूबर में श्रीलंका दौरे पर जाना है. जहां उसे वनडे और टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस दौरान जेनिंग्स टीम से बाहर किए जा सकते हैं.

Leave a comment