रोहित शर्मा के टेस्ट टीम में चयन न होने पर फूटा हरभजन सिंह का गुस्सा, बीसीसीआई पर उठा दिए सवाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा के लिए बीसीसीआई से उलझे हरभजन सिंह, चयन समिती पर उठाया सवाल 

रोहित शर्मा के लिए बीसीसीआई से उलझे हरभजन सिंह, चयन समिती पर उठाया सवाल

वन डे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा का हाल में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. जहां एशिया कप में उन्होंने एक शतक और दो अर्धशतक बनाए थे. वहीं अब उन्हें वेस्ट इंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका न देने पर रोहित के फैन्स खासे नाराज है और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर गुस्सा जाहिर किया है. जिसके बाद अब रोहित के समर्थन में उनके साथी हरभजन सिंह भी उतर आए और उन्होंने बीसीसीआई को जमकर लताड़ लगाई है.

टेस्ट टीम में नही मिली है जगह 

भारत को एशिया कप 2018 जीतवाने में रोहित शर्मा की कप्तानी और अच्छी बल्लेबाजी का हाथ रहा था, फिर भी उन्हें वेस्ट इंडीज के साथ अगले महीने से होने वाली टेस्ट सीरीज में मौका नहीं दिया गया, इस पर फैन्स और भज्जी नाराज हैं.

बीसीसीआई के फैसले पर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया कि

“वेस्ट इंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम में रोहित शर्मा का नाम नहीं, आखिर चयनकर्ता क्या सोच रहे हैं? क्या किसी को अंदाजा है? अगर किसी को पता हो तो मुझे बताएं, क्योंकि मैं तो इस बात को पचा नहीं पा रहा.”

इसके अलावा रोहित के फैंस लगातार चयनकर्ताओं की आलोचना कर रहे हैं. कुछ क्रिकेट फैंस चेतेश्वर पुजारा और केएल राहुल के चयन पर भी सवाल उठा रहे हैं.

आप को बता दे कि टेस्ट सीरीज का पहला मैच 4 से 8 अक्टूबर के बीच राजकोट में और दूसरा 12 से 16 अक्टूबर के दौरान हैदराबाद में खेला जाएगा. ऐसे में अब फैन्स यही उम्मीद कर रहे होंगे कि रोहित अब वन डे सीरीज में अच्छा करें और चयनकर्ताओं को जवाब दे.

वेस्ट इंडीज के खिलाफ भारत की टेस्ट टीम-
विराट कोहली (कैप्टन), केएल राहुल, पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर.

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *