हरभजन सिंह ने विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम के 15 सदस्य सुझाए

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

हरभजन सिंह ने खुद को अलग कर चुनी विश्वकप 2019 के लिए भारतीय टीम, इन 15 खिलाड़ियों को दी टीम में जगह 

हरभजन सिंह ने खुद को अलग कर चुनी विश्वकप 2019 के लिए भारतीय टीम, इन 15 खिलाड़ियों को दी टीम में जगह

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को प्रबल दावेदार माना जा रहा है। भारतीय टीम मौजूदा दौर में जिस तरह का प्रदर्शन कर रही है उससे तो भारतीय टीम को सबसे फेवरेट माना जा रहा है।

भज्जी ने विश्व कप के लिए भारतीय टीम की स्क्वॉड बतायी

भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप के लिए अपनी तैयारियों को अमलीजामा पहनाने में जुटी है। इस दौरान भारतीय टीम की नजरें सबसे ज्यादा विश्व कप के लिए अपने स्क्वॉड पर रहेंगी।

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर विश्व कप के लिए अपनी-अपनी स्क्वॉड बताते रहते हैं और इसी तरह से भारत के दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी सोमवार को भारतीय टीम का फुल विश्व कप स्क्वॉड बताया है।

टीम के कप्तान विराट कोहली को दी ये सलाह

साथ ही भज्जी ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर भी एक बड़ी बात कही है। भज्जी ने कहा कि “एक कप्तान के रूप में विराट को ये देखना होगा कि खिलाड़ियों का प्रबंधन कैसे करना है और किसे आराम देना है। किसे नहीं देना है। ये एक महत्वपूर्ण बात होगी।”

उन्हें अपनी फिटनेस को भी ध्यान में रखना होगा। आईपीएल में बैक टू बैक मैच होते हैं और यहां बहुत सारी यात्रा है इसलिए उसे ये सुनिश्चित करना होगा कि वो बहुत थक नहीं जाए या एक कोहली को हल्का कर ले।”

हरभजन सिंह ने आजतक के खास कार्यक्रम स्पोर्ट्स तक के साथ बातचीत करते हुए विश्व कप के लिए भारतीय टीम के 15 नाम सुझाए। भज्जी ने विश्व कप के लिए हालिया समय में शानदार प्रदर्शन करने वाले टॉप-15 खिलाड़ियों को अपनी विश्व कप टीम में जगह दी है।

जिसमें उन्होंने इन 15 खिलाड़ियों के नाम बनाए।

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, अंबाती रायडू, एमएस धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, युजवेन्द्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, दिनेश कार्तिक, उमेश यादव, और विजय शंकर या रविन्द्र जडेजा। 

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts