हरभजन सिंह के जन्मदिन पर सचिन ने पहली बार किसी को दी इस तरह बधाई, लेकिन युवी ने जीत लिया दिल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हरभजन सिंह के जन्मदिन पर सचिन ने पहली बार किसी को दी इस तरह बधाई, लेकिन युवी ने जीत लिया दिल 

हरभजन सिंह के जन्मदिन पर सचिन ने पहली बार किसी को दी इस तरह बधाई, लेकिन युवी ने जीत लिया दिल

भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ-स्पिनर हरभजन सिंह मंगलवार को अपना 38वां जन्मदिन हैं। जन्मदिन पर हरभजन सिंह को बधाइयों का तांता लगा हुआ है। इस मौके पर कई पूर्व और मौजूदा भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने अपने अंदाज में हरभजन को बधाई दी है.वही उनके साथी युवराज सिंह ने भी उन्हें बधाई दी. जिसके बाद भज्जी ने अपने ही अंदाज़ में उन्हें धन्यवाद दिया.

युवराज सिंह ने दी बधाई 

हरभजन सिंह को बधाई देते हुए युवराज सिंह ने ट्वीट किया कि मेरे बचपन के दोस्त को जन्मदिन की बधाई हो . तुम जियो हजारों साल, साल के दिन हो पचीस हज़ार.!

हरभजन ने दी बधाई 

युवराज के इस ट्वीट के बाद हरभजन सिंह ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि थैंक यू भाई !आप को बता दे दोनों खिलाड़ी साथ में पंजाब के लिए खेलते है.

पूरी टीम ने दी है बधाई 

सचिन ने ट्विटर पर हरभजन को तमिल में जन्मदिन की बधाई दी है. 103 टेस्ट मैच और 236 वनडे खेल चुके हरभजन को इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली और बल्लेबाज सुरेश रैना ने जन्मदिन की मुबारकबाद दी है. कोहली ने ट्वीट किया कि चैंपियन गेंदबाज और अद्भुत इंसान हरभजन सिंह को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं.

सहवाग का लग ही अंदाज़ में नज़र आया ट्वीट 

दिलचस्प अंदाज में ट्वीट करने के लिए मशहूर वीरेंद्र सहवाग ने अनूठे तरीके से हरभजन को जन्मदिन की बधाई दी है. सहवाग ने लिखा कि हमारी भाजी (भज्जी) की चटनी और सभी जगहों का जीवन, हरभजन सिंह को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आप पर कृपा बनी रही.

इसके अलावा पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण और मोहम्मद कैफ ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. लक्ष्मण और कैफ ने हरभजन के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर की.लक्ष्मण ने लिखा, ‘आपका जीवन प्यार, खुशी और अच्‍छाई से भरा रहे. जन्मदिन की बहुत-बहुत मुबारकबाद, भज्जी!’ वहीं, प्यार, सफलता और खुशियों की कामना करते हुए कैफ ने लिखा,  ‘हरभजन सिंह  जन्मदिन की शुभकामनाएं.’

 

 

Related posts

Leave a Reply