सनराईजर्स हैदराबाद के लगातार कम स्कोर के बाद दो मैच जीतने को लेकर भज्जी ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेन्नई और मुंबई छोड़ इस आईपीएल टीम के फैन हुए हरभजन सिंह, बताया इस आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ टीम 

चेन्नई और मुंबई छोड़ इस आईपीएल टीम के फैन हुए हरभजन सिंह, बताया इस आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ टीम

इंडियन प्रीमियर लीग में इन दिनों जबरदस्त रोमांच छाया हुआ है। आईपीएल के ग्यारवें सीजन का रोमांच अपने चरम पर है और सभी टीमें इसमें अपना दमखम दिखा रही है। सभी टीमें एक-दूसरे के खिलाफ श्रेष्ठता साबित करने के लिए टीम पूरी तरह से एक-दूसरे को पछाड़ने में जुटी है।

चेन्नई और मुंबई छोड़ इस आईपीएल टीम के फैन हुए हरभजन सिंह, बताया इस आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ टीम 1

आईपीएल के इस सीजन में टीमें कर रही हैं स्कोर चेज करना पसंद

आईपीएल के इस सीजन में शुरूआती कुछ मैचों में हर टीम का कप्तान टॉस जीतने के साथ ही फील्डिंग करने का फैसला करता और विरोधी टीम के बड़े से बड़े स्कोर को भी आसानी के साथ हासिल कर लेती थी। इस तरह से टॉस जीतकर स्कोर चेज करने का फैसला करना एक ट्रेंड सा बन गया था।

चेन्नई और मुंबई छोड़ इस आईपीएल टीम के फैन हुए हरभजन सिंह, बताया इस आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ टीम 2

सनराईजर्स हैदराबाद की टीम ने स्कोर चेज करने के ट्रेंड को किया खत्म

लेकिन आईपीएल में इस सीजन की सबसे मजबूत गेंदबाजी लाइन अप वाली टीम सनराईजर्स हैदराबाद ने अपने पिछले दो मैचों से इस ट्रेंड को गलत साबित किया है। सनराईजर्स हैदराबाद ने पिछले दो मैच 135 रनों के कम स्कोर को बनाने के बाद भी सफलतापूर्वक इस डिफेंड भी किया। सनराईजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने अपने इस कमाल से हर किसी टीम को टेंशन में डाल दिया है।

चेन्नई और मुंबई छोड़ इस आईपीएल टीम के फैन हुए हरभजन सिंह, बताया इस आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ टीम 3

हरभजन सिंह ने सनराईजर्स के लगातार दो मैचों में किए स्कोर डिफेंड की तारीफ की

सनराईजर्स हैदराबाद के द्वारा पिछले दो मैचों में किए गए जबरदस्त डिफेंड को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने तारीफ की है। हरभजन सिंह ने सनराईजर्स हैदराबाद के इस प्रयास को सराहा और ट्वीट करते हुए लिखा कि

सनराईजर्स के द्वारा अविश्वसनीय प्रयास एक के बाद एक छोटे टोटल को डिफेंड किया। संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल, राशिद खान, बासिल थाम्पी के कारण। आईपीएल का यहीं तो बेस्ट है, कि एक दिन 200 रन पर्याप्त नहीं होते और किसी दिन 130 रन पर्याप्त होते हैं। क्रिकेट जीत गया।”

सनराईजर्स हैदराबाद ने पिछले लगातार दो मैचों में विरोधी टीम को नहीं करने दिया छोटे स्कोर का पीछा

आपको बता दें कि गुरूवार को सनराईजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया। इस मैच में सनराईजर्स की टीम पहले खेलते हुए 132 रन ही बना सकी। लेकिन बल्लेबाजी में सबसे मजबूत मानी जाने वाली टीन किंग्स इलेवन पंजाब को सनराईजर्स हैदराबाद ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 119 रनों पर रोक दिया तो वहीं इससे पहले सनराईजर्स के गेंदबाजों ने मुंबई इंडियंस को 119 रनों का टारगेट हासिल नहीं करने दिया।

चेन्नई और मुंबई छोड़ इस आईपीएल टीम के फैन हुए हरभजन सिंह, बताया इस आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ टीम 4
PC_BCCI

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply