हरभजन सिंह ने शिखर धवन को उन्हीं की पोस्ट पर किया ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हरभजन सिंह ने शिखर धवन को उन्हीं की पोस्ट पर किया ट्रोल, तो गब्बर ने दिया ये जवाब 

हरभजन सिंह ने शिखर धवन को उन्हीं की पोस्ट पर किया ट्रोल, तो गब्बर ने दिया ये जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ निर्णायक वनडे के लिए दिल्ली पहुँच चुकी है। दोनों टीमें अभी सीरीज में 2-2 से बराबरी पर है और इस मैच को जीतने वाले टीम सीरीज अपने नाम कर लेगी। ऑस्ट्रेलिया ने 2009 के बाद भारत में कोई भी वनडे सीरीज नहीं जीती है। मोहाली वनडे में शिखर धवन और रोहित शर्मा के शानदार बल्लेबाजी के बावजूद भारत को करारी हार मिली थी।

सोशल मीडिया पर धवन का पोस्ट

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पिछले कुछ समय से फॉर्म से जूझ रहे थे। एशिया कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बनने के बाद उनके बल्ले से नहीं के बराबर रन निकले थे। दिल्ली वनडे से पहले धवन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी डाली। इसमें उनके पीछे कई भारतीय खिलाड़ी बैठे थे। इसके साथ ही धवन ने लिखा

“पीछे कौन कौन बैठा है? क्या आप इन परिचित चेहरे को पहचान सकते हैं?

https://www.instagram.com/p/Bu5vVeAhWut/?utm_source=ig_web_copy_link

भज्जी ने किया ट्रोल

भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने इस पोस्ट पर शिखर धवन को ट्रोल कर दिया। धवन के सिर पर बाल नहीं है और इसी वजह से वह हमेशा गंजा ही रहते हैं। भज्जी ने इसी पर उन्हें ट्रोल कर दिया।

धूप की वजह से धवन का सिर चमक रहे था। इसपर भज्जी ने लिखा “टिंड चमक रही है गब्बर तेरी”।

गब्बर पर सभी की नजरें

Image result for dhawan 143

मोहाली वनडे में 114 गेंदों में 143 रनों की विस्फोटक पारी खेलने के बाद दिल्ली वनडे में सभी की नजरें शिखर धवन पर होंगी। 2013 से वह रोहित शर्मा के साथ मिलकर भारतीय टीम को बेहतरीन शुरुआत दे रहे हैं लेकिन कुछ मैचों में फ्लॉप होने के बाद उन्हें बाहर करने की मांग उतने लगी थी।

शिखर धवन ने अपने आलोचकों को बल्ले से जवाब दे दिया है। अब दिल्ली में एक और बड़ी पारी खेलकर वह विश्व कप से पहले विरोधी टीमें का सिर दर्द और बढ़ाना चाहेंगे। इसके साथ ही उनका लक्ष्य भारत को सीरीज जीतना भी होगा।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts