हरभजन सिंह शाहरुख खान विरुष्का रिसेप्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युवराज सिंह के बाद अब हरभजन सिंह ने भी दिया अनुष्का शर्मा को एक खास नाम, नाम देख शाम तक नहीं रुकेगी आप हंसी 

युवराज सिंह के बाद अब हरभजन सिंह ने भी दिया अनुष्का शर्मा को एक खास नाम, नाम देख शाम तक नहीं रुकेगी आप हंसी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के हुए दो रिसेप्शन ने खूब चर्चा बटोरी. दिल्ली में हुए रिसेप्शन से जहां आकर्षण का केंद्र प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी बने थे, वहीं मुंबई में हुए रिसेप्शन में टीम इंडिया और फ़िल्मी सितारे बने.

विरुष्का के रिसेप्शन में टीम इंडिया के खिलाड़ियों जम कर मस्ती की. भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी रहे हरभजन सिंह विराट  के रिसेप्शन में पूरी तरह मस्ती में सराबोर थे. उन्होंने रिसेप्शन में एंट्री मस्ती के मूड में ली और अन्दर भी इसे जारी रखा. उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से विडियो साझा कर बताय कि विराट के रिसेप्शन में उन्होंने कितना धमाल मचाया.

चीकू और चीकी की शादी ने खूब डांस कराया-

हरभजन सिंह ने ट्वीट के माध्यम से एक वीडियो साझा किया, जिसमे वह जम कर डांस करते हुए दिख रहे हैं. उनके साथ बॉलीवुड के किंग के नाम से मशहूर शाहरुख खान और विराट अनुष्का शर्मा भी हैं. ये ढोल की थाप पर जम कर नाचते हुए नजर आ रहे हैं. हरभजन ने ट्वीट कर लिखा, ‘चीकू और चीकी की शादी ने सबको खूब नचाया.’ साथ ही लिखा, ‘शाहरुख खान आपकी उपस्थिति और आकर्षण पूरे माहौल को उर्जावान बना देता है.

दो दोस्त पत्नियों को छोड़ आए-

युवराज सिंह के बाद अब हरभजन सिंह ने भी दिया अनुष्का शर्मा को एक खास नाम, नाम देख शाम तक नहीं रुकेगी आप हंसी 1

हरभजन सिंह और युवराज दोनों ही अच्छे दोस्त हैं. दोनों इस समारोह में अपनी अपनी पत्नी को साथ नहीं लाए. लेकिन दोनों ने धमाकेदार एंट्री कर मीडिया को खूब मसाला दिया. युवराज सिंह और हरभजन सिंह काफी मजाकिया हैं दोनों प्लेयर्स एक साथ यहां पहुंचे. इस दौरान दोनों काफी मस्ती के मूड में थे. वहां पहुंचते ही उन्होंने मजाक करना शुरू कर दिया.  युवी-भज्जी ने पहले कैमरे के सामने एक-दूसरे का हाथ थामा, फिर रोमांटिक होने की एक्टिंग करने लगे.
इसके बाद युवी ने हरभजन के मजे लेते हुए उनके पहनावे का मजाक उड़ाया.

वही फिल्म स्टार शाहरुख खान ने भी इन दोनों के रिसेप्शन में अच्छा टाइम बिताया. शाहरुख ने न केवल वहां समय से पहुंचे बल्कि डांस भी किया.

Related posts

Leave a Reply