हरभजन सिंह जालंधर में पांच हजार परिवारों को राशन बांटेंगे, ट्वीट कर की पुष्टि

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हरभजन सिंह जालंधर में पांच हजार परिवारों को राशन बांटेंगे, ट्वीट कर की पुष्टि 

हरभजन सिंह जालंधर में पांच हजार परिवारों को राशन बांटेंगे, ट्वीट कर की पुष्टि

कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए भारतीय क्रिकेटर्स सामने आ रहे हैं और अपने तरीके से लोगो की मदद कर रहे हैं. कई भारतीय क्रिकेटर्स ने पीएम केयर फंड में बड़ी धनराशी दान की है, तो कुछ क्रिकेटरों ने अपने आसपास की जगह में भोजन व अन्य जरुरत की सामाग्री दी है. इसी बीच भारत के ऑफ़ स्पिनर हरभजन सिंह भी कोरोना वायरस से लड़ाई में आगे आए हैं.

हरभजन सिंह जालंधर में पांच हजार परिवारों को राशन बांटेंगे

हरभजन सिंह जालंधर में पांच हजार परिवारों को राशन बांटेंगे, ट्वीट कर की पुष्टि 1

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजर सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा ने लॉकडाउन के दिनों में गरीबों की मदद करने के लिए हाथ आगे बढ़ाया है.

हरभजन सिंह ने अपने टि्वटर हैंडल से कुछ तस्वीरें ट्वीट यह जानकारी दी. अपने ट्वीट में भज्जनी ने बताया कि वह और उनकी पत्नी गीता बसरा जालंधर के 5000 परिवारों को इस मुश्किल घड़ी में राशन उपलब्ध कराएंगे.

भज्जी ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, सतनाम वाहेगुरु.. बस हिम्मत हौसला देना.. गीता बसरा और मैं आज से यह व्रत लेते हैं कि हम 5000 परिवारों को राशन बांटेंगे. वाहे गुरु हम सभी पर कृपा करें”

हरभजन सिंह का क्रिकेट करियर शानदार

हरभजन सिंह जालंधर में पांच हजार परिवारों को राशन बांटेंगे, ट्वीट कर की पुष्टि 2

भारतीय टीम के ऑफ़ ब्रेक स्पिनर हरभजन सिंह ने 17 अप्रैल 1998 को अपना वनडे डेब्यू न्यूजीलैंड के खिलाफ किया था. इस समय उनकी उम्र मात्र 18 साल थी.

हरभजन सिंह का क्रिकेट करियर शानदार रहा है. उन्होंने अबतक भारतीय टीम के लिए 103 टेस्ट मैच, 236 वनडे मैच और 28 टी-20 मैच खेल चुके हैं. उन्होंने अभी तक अपने टेस्ट करियर में 417 विकेट, वनडे क्रिकेट करियर में 269 विकेट व टी-20 क्रिकेट करियर में 25 विकेट हासिल किये हुए हैं.

वह साल 2016 से भारत की टीम से बाहर चल रहे हैं. इन्हें भी अपने लंबे क्रिकेट करियर में कभी भी भारतीय टीम की कप्तानी करने का मौका नहीं मिला.

Related posts