हरभजन सिंह अब फिल्मों में दिखाएंगे दम, इस फिल्म में काम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह दूसरी पारी शुरू करने को तैयार, इस फिल्म में आएंगे लीड रोल में 

भारत के दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह दूसरी पारी शुरू करने को तैयार, इस फिल्म में आएंगे लीड रोल में

भारतीय क्रिकेट इतिहास में सबसे बेहतरीन ऑफ स्पिन गेंदबाजों में शुमार हरभजन सिंह का क्रिकेट करियर बड़ा ही जबरदस्त रहा है। हरभजन सिंह ने अपने क्रिकेट करियर में कई नायाब उपलब्धियां हासिल की है। हरभजन सिंह एक समय भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे प्रमुख स्पिन गेंदबाज रहे जिन्होंने भारत को अकेले दम पर कई कामयाबियां दिलायी।

हरभजन सिंह हैं भारतीय क्रिकेट के सबसे बेहतरीन ऑफ स्पिनर

भारत के क्रिकेट इतिहास में जब भी सबसे बेहतरीन स्पिन गेंदबाज की बात होती है तो हरभजन सिंह का नाम इसमें जरूर रहता है। उन्होंने भारत के लिए करीब 17 साल तक सेवाएं दी और पिछले कुछ साल से वो टीम से बाहर हैं।

भारत के दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह दूसरी पारी शुरू करने को तैयार, इस फिल्म में आएंगे लीड रोल में 1

वैसे तो भज्जी ने इस दौरान वापसी की उम्मीदों को नहीं तोड़ा और लगातार इंतजार करते रहे कि उन्हें फिर से भारतीय टीम में मौका मिलेगा, लेकिन भज्जी को मौका नहीं मिल पाया और इसी दौरान उन्होंने अपनी दूसरी पारी पर ध्यान देना शुरू किया।

हरभजन सिंह की फिल्म ‘फ्रैंडशिप’ का टिजर लॉंच

भज्जी भारतीय टीम से दूर रहने के दौरान एक फिल्म में अभिनय करते थे और आखिर अब उनकी फिल्म का टिजर लॉंच हो गया है और आपको अब भज्जी जो अपनी फिरकी से बल्लेबाजों को परेशान करते थे वो अपनी फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

भारत के इस दिग्गज स्पिन गेंदबाज की फिल्म’ फ्रैंडशिप’ का टिजर लॉंच हो गया है और आपको जल्द ही वो इस फिल्म के साथ सिनेमाघरों में नजर आएंगे। इस फिल्म के टिजर में हथकड़ी के साथ हरभजन सिंह नजर आ रहे हैं।

हरभजन सिंह इस फिल्म में हैं लीड रोल में

माना जा रहा है ये हरभजन सिंह की ये फिल्म फ्रैंडशिप इसी साल कभी भी रिलीज की जा सकती है। इस फिल्म में हरभजन सिंह लीड रोल में हैं। इस फिल्म का पोस्टर फिल्म मेकर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस पोस्टर में पुलिस हथकड़ी में बंधे दो हाथ नजर आ रहे हैं।

वहीं हरभजन सिंह ने भी इस फिल्म के पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। भज्जी की इस फिल्म फ्रैंडशिप में डायरेक्टर जेपीआर और श्याम सूर्या ने किया है तो वहीं प्रोड्यूसर जेपीआर और स्टालिन हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर धमाल मचा रहा है।

Related posts