हरभजन सिंह ने ओणम के मौके पर अपने दोस्त श्रीसंत को दी बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

11 साल पहले हरभजन सिंह ने जड़ा था थप्पड़ अब श्रीसंत को दिया शुभकामनाएं 

11 साल पहले हरभजन सिंह ने जड़ा था थप्पड़ अब श्रीसंत को दिया शुभकामनाएं

ओणम का दक्षिण भारत और केरल का एक खास त्योहार है। यह खेतों में फसल की अच्छी उपज के लिए मनाया जाता है। इसकी पूजा मंदिर नहीं बल्कि घर में की जाती है और इसी वजह से यह काफी खास है। यह 1 सितंबर से शुरू होकर 13 सितंबर तक चलता है और लोग पूरे घर को फूल से सजाते हैं।

हरभजन सिंह ने दी बधाई

हरभजन सिंह

भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने सभी को ओणम की बधाई दी है। सोशल मीडिया पर किये अपने पोस्ट में उन्होंने पूर्व साथी खिलाड़ी एस श्रीसंत खास कर इसकी बधाई दी है।

हरभजन सिंह और श्रीसंत में 2005 से 2011 तक भारत के लिए एक साथ क्रिकेट खेला है। विश्व कप 2011 और टी-20 विश्व कप 2007 में दोनों ही खिलाड़ियों भारतीय टीम का हिस्सा थे।

विवाद भी रहा है

11 साल पहले हरभजन सिंह ने जड़ा था थप्पड़ अब श्रीसंत को दिया शुभकामनाएं 1

हरभजन सिंह और एस श्रीसंत में ऐसा नहीं है कि सब कुछ अच्छा रहा है। आईपीएल 2008 में श्रीसंत किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा थे वहीं सचिन तेंदुलकर की गैरमौजूदगी में हरभजन मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे थे।

दोनों टीमों के बीच मोहाली में हुए मैच के बाद हरभजन सिंह ने एस श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया था। उस समय थप्पड़ जड़ते कोई वीडियो नहीं आया है और दोनों खिलाड़ियों ने लगातार एक बात को नकारा था लेकिन श्रीसंत की रोते हुए फोटो और वीडियो सभी ने देखी है।

भज्जी पर ला था बैन

11 साल पहले हरभजन सिंह ने जड़ा था थप्पड़ अब श्रीसंत को दिया शुभकामनाएं 2

एस श्रीसंत पर थप्पड़ मारने की वजह से हरभजन सिंह पर मैच रेफरी ने बैन लगा दिया था। वह उस मैच के बाद पूरा आईपीएल नहीं खेल पाए थे और इसके साथ ही बीसीसीआई ने 5 वनडे मैचों के भी बैन लगाया था।

हालाँकि, भज्जी ने बाद में माना की श्रीसंत को थप्पड़ जड़ना उनकी बड़ी भूल थी। इसका उनकी दोस्ती पर कोई खास असर नहीं पड़ा और यही वजह है कि भज्जी ने ओणम पर श्रीसंत को बधाई दी है।

Related posts