ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सूर्या को जगह ना मिलने से नाराज हरभजन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार यादव को जगह ना मिलने से नाराज हैं हरभजन सिंह 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार यादव को जगह ना मिलने से नाराज हैं हरभजन सिंह

भारतीय टीम का कल चयन हुआ है. जिसमें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर केदार जाधव को एक बार फिर जगह मिली है. जबकि एकदिवसीय टीम में एक बार फिर से सूर्यकुमार यादव को नजरंदाज कर दिया गया है. जिसके बाद अब फिर से ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने उनका चयन टीम में ना होने पर नाराजगी जताई है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार को जगह ना मिलने से नाराज हैं हरभजन सिंह

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार यादव को जगह ना मिलने से नाराज हैं हरभजन सिंह 1

एमएसके प्रसाद की टीम ने कल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम का चयन किया है. जिसमें एक बार फिर से शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव को जगह नहीं मिली है. जिसके बाद अब उससे नाराज होकर हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा है कि

” मैं अभी तक सोच रहा हूँ की सूर्यकुमार यादव ने क्या गलत किया है. अन्य खिलाड़ी रन बनाने के बाद इंडिया ए और इंडिया बी में जगह पा रहे हैं जबकि सूर्यकुमार के साथ ऐसा नहीं है. कुछ खिलाड़ियों के अलग नियम क्यों हैं.”

जबकि न्यूजीलैंड दौरे पर इंडिया ए की टीम सूर्यकुमार कुमार को सीमित ओवर फ़ॉर्मेट में जगह मिली है. जहाँ पर अच्छा प्रदर्शन करके सूर्या भारतीय टीम में भी जगह बना सकते हैं.

घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं सूर्यकुमार यादव

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार यादव को जगह ना मिलने से नाराज हैं हरभजन सिंह 2

आईपीएल के बाद से ही सूर्यकुमार यादव बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने इस साल घरेलू क्रिकेट में पहले विजय हजारे ट्रॉफी, देवधर ट्रॉफी और उसके बाद सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी में भी टीम के लिए तेजी से रन बनाये हैं. जिसके कारण उनके चयन पर सभी दिग्गजों ने अपनी राय दी थी.

हाल में ही उन्होंने रणजी ट्रॉफी के मैच में भी बहुत ही शानदार शतक लगाया था. जिसके कारण उनकी टीम ने बड़ौदा के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाया था. अब यदि सूर्यकुमार यादव को टीम में खेलने को मौका मिलता है तो भारतीय टीम की बल्लेबाजी और मजबूत हो जाएगी. सूर्या फिनिशर की भूमिका भी निभा सकते हैं.

रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं सूर्यकुमार यादव

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार यादव को जगह ना मिलने से नाराज हैं हरभजन सिंह 3

मौजूदा समय में वो रणजी ट्रॉफी में मुंबई के टीम की अगुवाई करते हुए नजर आ रहे हैं. जहाँ पर भी उनका प्रदर्शन अच्छा होने के साथ ही साथ टीम से भी अच्छा प्रदर्शन कराते नजर आ रहे हैं. जिसके कारण ही उनकी चर्चा बड़े स्तर पर भी लगातार हो रही है. अपनी फॉर्म के कारण वो खबरों में बने रहते हैं.

Related posts