हरभजन सिंह ने ख़ास अंदाज में दी मुथैया मुरलीधरन को जन्मदिन की बधाई तो सोशल मीडिया पर आई कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 1

17 अप्रैल, 1972 को जन्मे जादुई स्पिनर मुथैया मुरलीधरन आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने जबरदस्त स्पिन गेंदबाजी से पूरी दुनिया के बल्लेबाजों को खौफ में रखने वाले मुरलीधरन भले ही अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हो चुके है।

बावजूद इसके उनके फैन्सों की तदाद भारत के साथ पूरी दुनिया में लाखों की संख्या है। ऐसे में आज उनके जन्मदिन के मौके पर हजारों की संख्या में उनके फैन्सों ने मुरलीधरन को बधाई दी। इसमें भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह भी शामिल है।

मुरलीधरन के जन्मदिन पर इस भारतीय स्पिनर ने किया खास ट्वीट

हरभजन सिंह ने ख़ास अंदाज में दी मुथैया मुरलीधरन को जन्मदिन की बधाई तो सोशल मीडिया पर आई कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 2

भारतीय टीम के टर्नबनेटर कहे जाने वाले स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह ने अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर मुथैया मुरलीधरन को बधाई दी,जिसमें उन्होंने लिखा कि,

हरभजन सिंह ने ख़ास अंदाज में दी मुथैया मुरलीधरन को जन्मदिन की बधाई तो सोशल मीडिया पर आई कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 3

हरभजन सिंह ने ख़ास अंदाज में दी मुथैया मुरलीधरन को जन्मदिन की बधाई तो सोशल मीडिया पर आई कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 4

“टेस्ट क्रिकेट जगत में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज मुथैया मुरलीधन!!! आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।  कितना विनम्र शख्स है ये…..मैं प्रार्थना करता हूं कि आपके जन्मदिन ????के मौके पर ढेर सारी खुशियां और प्यार आपको मिले..!!!”

सोशल यूजरों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

हरभजन सिंह ने ख़ास अंदाज में दी मुथैया मुरलीधरन को जन्मदिन की बधाई तो सोशल मीडिया पर आई कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 5

जैसे ही भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने मुथैया मुरलीधरन के जन्मदिन को लेकर ट्वीट किया,हजारों की संख्या में कमेटं और लाकों की संख्या में लाइक आने लगे. इसमे  से ज्यादातर लोगों ने लीजेण्ड स्पिनर मुथैया मुरलीधरन के जन्मदिन को लेकर बधाई दी। साथ ही लम्बे उम्र की कामना भी की।

Leave a comment