इस टीम को हरभजन सिंह फीफा विश्व कप में कर रहे है सपोर्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्वकप में भारत नहीं बल्कि इस देश को सपोर्ट करेंगे हरभजन सिंह, सार्वजनिक किया टीम का नाम 

विश्वकप में भारत नहीं बल्कि इस देश को सपोर्ट करेंगे हरभजन सिंह, सार्वजनिक किया टीम का नाम

आज 14 जून गुरूवार से फीफा विश्व कप 2018 की शुरूआत हो चुकी है. फीफा विश्व कप का खुमार पूरी दुनिया पर छाया हुआ है. भारत में भी फीफा विश्व कप का खुमार अपने चरम पर पहुंच चुका है.

फीफा विश्व कप में दुनियाभर के क्रिकेटर भी काफी दिलचस्पी ले रहे है. भारत के क्रिकेटर भी फीफा विश्व कप में दिलचस्पी ले रहे है और इस बात का एक अंदाजा भारतीय टीम के ऑफ़ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह के ट्वीट से पता चल रहा है.

हरभजन सिंह कर रहे है अर्जेंटीना को सपोर्ट 

आपकों बता दें, कि फीफा विश्व कप 2018 में भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह अर्जेंटीना टीम को सपोर्ट कर रहे है. उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बात का खुलासा किया है, कि वह अर्जेंटीना टीम को सपोर्ट कर रहे है.

मेसी के पुतले संग शेयर की तस्वीर 

आपकों बता दें, कि भारतीय टीम को ऑफ़ स्पिनर हरभजन सिंह ने लियोनल मेसी के पुतले संग अपनी एक तस्वीर शेयर की है. हरभजन ने मेसी के पुतले संग तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन पर लिखा, “आने वाले एक महीने में इस आदमी के कारण रात को नहीं सो पाऊंगा.”

यहाँ देखे हरभजन सिंह द्वारा शेयर की गई तस्वीर 

हरभजन चल रहे भारतीय टीम से बाहर 

फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

आपकों बता दें, कि हरभजन सिंह भारतीय टीम से फिलहाल बाहर चल रहे है. वह साल 2016 से राष्ट्रिय टीम में अपनी जगह नहीं बना पा रहे है. हरभजन सिंह ने अपने क्रिकेट करियर में कुल 103 टेस्ट मैच, 236 वनडे मैच और 28 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले है.

हरभजन सिंह ने टेस्ट क्रिकेट में 417 विकेट लिए है. वही उन्होंने वनडे क्रिकेट में 4.31 की शानदार इकॉनामी रेट से 269 विकेट लिए है. वही टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में हरभजन सिंह ने 6.20 की शानदार इकॉनामी रेट के साथ 25 विकेट लिए है.

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *