हरभजन सिंह का "दूसरा" अश्विन नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को मिलेगी 2019 विश्वकप में टीम में जगह | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हरभजन सिंह का “दूसरा” अश्विन नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को मिलेगी 2019 विश्वकप में टीम में जगह 

हरभजन सिंह का “दूसरा” अश्विन नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को मिलेगी 2019 विश्वकप में टीम में जगह

भारतीय टीम के लिए टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले टीम इण्डिया के वर्तमान ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कहीं ना कहीं वनडे में भारतीय टीम के लिए एक गेंदबाज के तौर पर पहली पसंद नहीं जिसका मुख्य कारण एक तो उनका फॉर्म और दूसरा उनकी फिटनेस और यदि इस समय भारतीय टीम से बाहर हुए खिलाड़ियों के बारे में जो खबरे आयीं चाहे वह युवराज को लेकर हो और फिर चाहे वो रैना को दोनों में ही बाद में फिटनेस का एक बड़ा कारण रहा हैं.

हरभजन ने वापसी को लेकर जताया संदेह

हरभजन सिंह का "दूसरा" अश्विन नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को मिलेगी 2019 विश्वकप में टीम में जगह 1

हरभजन सिंह का "दूसरा" अश्विन नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को मिलेगी 2019 विश्वकप में टीम में जगह 2

भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने रविचन्द्रन अश्विन के अब भारतीय वनडे टीम में वापसी को लेकर संदेह जताया हैं. हरभजन ने हाल में ही इस बार में जो बयान दिया हैं, उसमे उन्होंने कहा कि ” इस समय बीसीसीआई खिलाड़ियों के फिटनेस के बारे में अधिक ध्यान दे रहीं हैं और उसे देखते हुए उनकी वापसी पर काफी संदेह उत्पन्न करता हैं. हरभजन में अपने इस बयान में टीम इण्डिया में जड़ेजा की वापसी तो लगभग जतायीं हैं, लेकिन अश्विन के राह काफी मुश्किल हैं.

जड़ेजा की फिटनेस हैं अच्छी

हरभजन सिंह का "दूसरा" अश्विन नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को मिलेगी 2019 विश्वकप में टीम में जगह 3

हरभजन सिंह ने अपने इस बयान में आगे कहा कि ” जड़ेजा की इस समय फिटनेस काफी अच्छी हैं, जिस कारण वे टीम में जगह वापस बना सकते हैं. इस समय टीम मैनेजमेंट, चयनकर्ता और कप्तान कोहली ने खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर काफी जोर दिया हुआ हैं, क्योकि वे 2019 के वर्ल्डकप को ध्यान में रखते हुए एक फिट टीम बनाना चाहते हैं, जो किसी भी हालात में खेल सके.”

जड़ेजा अश्विन से कहीं अधिक फायदेमंद होंगे

हरभजन सिंह का "दूसरा" अश्विन नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को मिलेगी 2019 विश्वकप में टीम में जगह 4

हरभजन से जब 2019 के वर्ल्डकप को ध्यान में रखते हुए टीम इण्डिया के लिए कौन सा स्पिन गेंदबाज सबसे अधिक फायदेमंद होगा, तो इस पर उन्होंने कहा कि ” इंग्लैंड में होने वाले अगले वर्ल्डकप की यदि बात की जाए, तो वहां की पिच पर जड़ेजा अधिक लाभकारी हो सकते हैं, क्योकि वे एक तो अधिक फिट भी हैं और एक लेफ्ट आर्म गेंदबाज होने के नाते वे टीम के लिए एक आलग विकल्प भी बनते हैं, जो विरोधी टीम को अधिक नुकसान पहुंचा सकता हैं.

हरभजन सिंह का "दूसरा" अश्विन नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को मिलेगी 2019 विश्वकप में टीम में जगह 5

Related posts