बुरी खबर: लोकेश राहुल के बाद एक और दिग्गज भारतीय खिलाड़ी चोट की वजह से टीम से बाहर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बुरी खबर: लोकेश राहुल के बाद एक और दिग्गज भारतीय खिलाड़ी चोट की वजह से टीम से बाहर 

बुरी खबर: लोकेश राहुल के बाद एक और दिग्गज भारतीय खिलाड़ी चोट की वजह से टीम से बाहर

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेली जा रही हैं, जिसका तीसरा मैच मोहाली के मैदान पर खेला जा रहा हैं.

मैच के दौरान भारतीय टीम के लिए एक और बुरी खबर तब आई जब भारतीय टीम के युवा ऑल राउंडर गुजरात के हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में बिना कोई मुकाबला खेलें ही पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिए गये.

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच शुरु होने से पहले टीम के सलामी बल्लेबाज़ के.एल.राहुल भी चोटिल होने के कारण अंतिम एकादश में जगह नहीं बना पायें. यही नहीं लोकेश राहुल के भी सीरीज से बाहर होने की पूरी-पूरी संभावना हैं और अब हार्दिक का भी चोटिल होना टीम के लिए बिल्कुल भी बढ़िया संकेत नहीं हैं.

यह भी पढ़े: OMG: फिर मैदान पर दिखा विराट कोहली का गुस्सा जॉनी बैरेस्टा के साथ मैदान पर की ये शर्मनाक हरकत

हार्दिक पांड्या को भारतीय टेस्ट टीम में पहली बार चुना गया था. दरअसल बडौदा के युवा ऑल राउंडर टीम के लिए अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गये. हार्दिक के दायें कंधे में चोट लग गई. जिस कारण बी.सी.सी.आई द्वारा हार्दिक को सीरीज के बाकी मैचों के लिए टीम से रिलीज़ कर दिया गया हैं.

ताकि हार्दिक जल्द स्वस्थ होकर भारतीय टीम में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले एकदिवसीय सीरीज से पहले पूरी तरह से फिट होकर भारतीय टीम में वापसी कर सकें.

हार्दिक पांड्या ने अभी तक भारतीय टीम के लिए 16 ट्वेंटी-20 और 4 वनडे मैच खेले हैं. जिसमे उनका प्रदर्शन ठीक ठाक रहा हैं.

यह भी पढ़े: मोहाली टेस्ट : विराट कोहली और बेन स्टोक्स पर लगा भारी जुर्माना, दोनों खिलाड़ी मुश्किल में

हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध पिछले महीने ही अपना पहला एकदिवसीय मैच खेला था. जिसमे उनके ”प्लयेर ऑफ द मैच” का खिताब भी मिला था. दुसरे टेस्ट के बाद साहा और राहुल के बाद हार्दिक तीसरे भारतीय खिलाड़ी हैं. चोटिल होने वाले.

इंग्लैंड के विरुद्ध पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला दिसम्बर 8 से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाने वाला हैं.

Related posts