जब इन दोनों भाइयों ने साथ में ख़रीदा घर, पिता की आँख में भी आए आंसू | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जब इन दोनों भाइयों ने साथ में ख़रीदा घर, पिता की आँख में भी आए आंसू 

जब इन दोनों भाइयों ने साथ में ख़रीदा घर, पिता की आँख में भी आए आंसू

हार्दिक और कुर्नाल ने मुंबई के अंधेरी के पॉश इलाके, वर्सोवा में एक नया घर खरीदा लिया हैं. उनके पिता हिमांशु पंड्या ने अपने नए अपार्टमेंट के बारे में कहा . मुंबई में ये हमारा पहला घर है, हमें खुशी है क्योंकि यह हमारे दो बेटों द्वारा खरीदा गया है।”     ट्वीटर रिएक्शन: एबी डिविलियर्स की शानदार पारी के बाद भी पंजाब की जीत पर डिविलियर्स का मजाक बना गये वीरेंद्र सहवाग

जब इन दोनों भाइयों ने साथ में ख़रीदा घर, पिता की आँख में भी आए आंसू 1

उन्होंने कहा ,  “यह एक पूरी तरह सुसज्जित दो बेडरूम का अपार्टमेंट है और हमारे दोनों बेटें शांतिपूर्वक एक साथ यहां रह सकते हैं।”

क्रुनाल की दिसंबर में शादी होने की संभावना है, जबकि अभी भी हार्दिक की शादी में थोड़ा समय बाकी हैं.  बड़ौदा से यहां स्थानांतरित करने की कोई तत्काल योजना नहीं है, लेकिन जब भी हम मुंबई में हैं, फ्लैट खोल सकते हैं और जब तक हम चाहते हैं, तब तक यहां रह सकते हैं.           ट्वीटर प्रतिक्रिया: पुणे के पहले ही हार पर लोगो ने धोनी की आलोचना करने वाले संजीव गोयनका के लिए किया अपशब्दों का प्रयोग

यह इमारत लगभग 10-12 वर्ष पुरानी है.  महानगरीय अपार्टमेंट में कुछ गुजराती पड़ोसी भी है। पंड्या भाइयों का  पूरा  परिवार (मां नलिनी बेन सहित) रविवार रात वानखेड़े स्टेडियम में था ,  जहां मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को अंतिम ओवर  में हराया था।.

पंड्या भाइयों ने अभी तक आईपीएल में भी बेहद शानदार प्रदर्शन किया हैं. कोलकत्ता के खिलाफ हार्दिक ने 11 गेंदों पर 29 की पारी खेली थी , जिसकी वजह से मुंबई ने कोलकत्ता को आखिरी ओवर में 1 गेंद शेष रहते हुए हरा दिया था. इस मैच में क्रुनाल ने भी 3 विकेट लिए थे. हालंकि उस मैच में कोलकत्ता केलिए मनीष पाण्डेय ने भी शानदार पारी खेली थी.

अब ये देखना दिलचस्प होगा, कि दोनों भाई आने वाले मैच में कैसा प्रदर्शन करते हैं. हार्दिक भी चैंपियंस ट्राफी में अपना स्थान पक्का करना चाह रहें होंगे.

Related posts