हार्दिक पंड्या ने की नताशा स्टेनकोविक से सगाई, विराट कोहली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पंड्या ने की नताशा स्टेनकोविक से सगाई, विराट कोहली ने कुछ ऐसे लिए मजे 

हार्दिक पंड्या ने की नताशा स्टेनकोविक से सगाई, विराट कोहली ने कुछ ऐसे लिए मजे

भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने आज अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई कर ली है. जिसके घोषणा उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करके किया है. उनकी फोटो पोस्ट होने के बाद ही सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं. इसी बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी कमेंट किया है.

हार्दिक पंड्या ने की नताशा स्टेनकोविक से सगाई

हार्दिक पंड्या

नया साल हार्दिक पंड्या के लिए बहुत खुशियाँ लेकर आया है. आज के दिन पहले उन्होंने अपने और लंबे समय से उनकी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के बीच रिश्ता साफ कर दिया था. उसके साथ ही उन्होंने आज के दिन ही नताशा के साथ सगाई कर ली है. जिसके बारें में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया है.

जिसमें नताशा अपनी अगुंली में पहनी हुई रिंग को दिखा रही है और हाथ में उनके वाइन भी है. इन दोनों के बीच रिश्ते की खबर बहुत दिनों से चल रही थी. लेकिन पिछले कुछ समय से ये दोनों अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर रहे हैं. इसके बाद ये दोनों एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट भी करते हुए नजर आते हैं.

विराट कोहली और मुंबई इंडियंस ने दी बधाई

हार्दिक पंड्या

आज हार्दिक पंडया ने जब अपनी सगाई की फोटो को पोस्ट किया तो उसके बाद कई लोगो ने उसपर कमेंट किया. जिसमें बॉलीवुड से जुड़े और कई क्रिकेटर भी शामिल थे. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी हार्दिक को बधाई देते हुए कहा कि

” बधाई हो हार्दिक. क्या शानदार सरप्राइज दिया है, भविष्य में अच्छे समय से लिए बहुत बधाई. भगवान भला करे.”

उनके अलावा मुंबई इंडियंस ने भी दोनों को बधाई दी है. इस लिस्ट में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी का नाम भी शामिल है. उनके अलावा कुछ और दिग्गज ने भी हार्दिक को बधाई दी है.

हार्दिक पंड्या ने की नताशा स्टेनकोविक से सगाई, विराट कोहली ने कुछ ऐसे लिए मजे 1

न्यूजीलैंड दौरे से टीम में वापसी करेंगे हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या ने की नताशा स्टेनकोविक से सगाई, विराट कोहली ने कुछ ऐसे लिए मजे 2

चोट के कारण फिलहाल टीम से बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या अब अपनी फिटनेस हासिल करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं. जिसके कारण उन्हें इंडिया ए टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर भी टीम में चयन किया गया है. जिसके बाद वो सीनियर टीम के साथ भी न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

Related posts