हार्दिक पांड्या को बीच मैच में लगी चोट तो क्रुणाल ने रखा इस प्रकार उनका ख़याल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पांड्या को बीच मैच में लगी चोट तो क्रुणाल ने पूरी रात कुछ ऐसे रखा भाई का ख्याल 

हार्दिक पांड्या को बीच मैच में लगी चोट तो क्रुणाल ने पूरी रात कुछ ऐसे रखा भाई का ख्याल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का उद्घाटन मुकाबला मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा नहीं रहा, क्योंकि उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के सामने सिर्फ 1 विकेट से हारा है। कुल मिलाकर ड्वेन ब्रावो अकेले ने हराया है।

हालांकि मैच में हार्दिक पांड्या ने अच्छा प्रदर्शन किया और 3 विकेट लिए, जिसने प्रशंसकों के दिलों को जीत लिया था साथ ही आखिरी गेंद पर वो घायल भी हो गए थे और बाद में ड्रेसिंग रूम में भाई क्रुणाल पांड्या ने उनका काफी ख़याल रखा है।

हार्दिक पांड्या को बीच मैच में लगी चोट तो क्रुणाल ने पूरी रात कुछ ऐसे रखा भाई का ख्याल 1

कल का मुकाबला हार्दिक पांड्या के अच्छा भी रहा है और कुछ खराब भी क्योंकि मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 165 रन बनाये जिसमें हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी तो ज्यादा अच्छी नहीं की क्योंकि 20 गेंदों पर 22 रन बनाये थे लेकिन गेंदबाजी में इन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया और 3 बड़े विकेट अपने नाम किये है।

मैच की मुंबई इंडियंस के आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या को खासी दर्दनाक चोट लगी है। जी हाँ, अंतिम ओवर चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो कर रहे है और बैटिंग साइड हार्दिक पांड्या थे उन्होंने शॉट तो लगाया लेकिन शॉट अच्छे से नहीं लग पाया था लेकिन पांड्या एक से ज्यादा रन लेना चाहते थे किन्तु वो फील्डर की तरफ देखते रहे और जाकर गेंदबाज ड्वेन ब्रावो से भीड़ गए जिससे उन्हें पैर पर चोट भी आयी।

हार्दिक पांड्या को बीच मैच में लगी चोट तो क्रुणाल ने पूरी रात कुछ ऐसे रखा भाई का ख्याल 2
CREDIT BCCI

इसी बीच जब मैच ख़त्म हुआ तो उनके भाई क्रुणाल पांड्या को उनके साथ बैठे देखा गया है, जिसमें वो अपने छोटे भाई हार्दिक के पास बैठे और उनके पैर पर बैंडेज लगी हुई है। इस प्रकार दोनों भाइयों ने आपस में प्रेम भावना दिखाई है।

गौरतलब हो कि मुकाबले में क्रुणाल पांड्या ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए महज 22 गेंदों का सामना करते हुए 41 रन बनाये थे, लेकिन इन सभी खिलाड़ियों की मेहनत पर ड्वेन ब्रावो ने पानी फेर दिया क्योंकि आखिरी के 3-4 ओवर में चेन्नई मैच हार ही गया था लेकिन ब्रावो ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए मुकाबला मुठ्ठी से छीन लिया।

Related posts

Leave a Reply