किरोन पोलार्ड

भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या अक्सर अपने दोस्तों के समय बिताते हुए नजर आते है. भारतीय टीम में उनके दोस्त होने के साथ ही साथ विदेशी खिलाड़ियों के साथ ही पंड्या की दोस्ती बहुत अच्छी है. जिसके कारण ही अब वो वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड से मिलने अपने भाई के साथ पहुंचे थे.

किरोन पोलार्ड से मिले हार्दिक और क्रुनाल पंड्या

किरोन पोलार्ड से मिले हार्दिक पंड्या और क्रुनाल पंड्या, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर 1

वेस्टइंडीज के सीमित ओवरो के कप्तान किरोन पोलार्ड और भारतीय आलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुनाल पंड्या के बीच दोस्ती बहुत अच्छी है. ये तीनो खिलाड़ी एक साथ मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आते हैं. जहाँ पर इनकी दोस्ती बहुत गहरी है.

अब एक सीरीज के चलते किरोन पोलार्ड भारत आयें हुए हैं तो वो हार्दिक पंड्या और क्रुनाल पंड्या से मिले. पंड्या ब्रदर्स किरोन पोलार्ड को भी अपना एक भाई मानते हैं. इस मीटिंग के बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या ने तस्वीर पोस्ट किया और लिखा कि

अच्छी बात करना महानता है, लेकिन अच्छे लोगो के साथ और भी महान है. पोलार्ड के साथ हमेशा मज़ा आता है.

View this post on Instagram

Good conversations are great but good company to go with it is better 😁 Always fun with Polly around ❤️

किरोन पोलार्ड से मिले हार्दिक पंड्या और क्रुनाल पंड्या, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर 2

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज खेल रहे हैं किरोन पोलार्ड

किरोन पोलार्ड से मिले हार्दिक पंड्या और क्रुनाल पंड्या, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर 3

मौजूदा समय में वेस्टइंडीज की टीम अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज खेल रही है. जोकि भारत के लखनऊ में खेला जा रहा है. जहाँ पर वेस्टइंडीज की टीम ने अफगानिस्तान को एकदिवसीय सीरीज में हरा दिया है. जबकि अब किरोन पोलार्ड की टीम को टी20 सीरीज खेलना है. जिसकी शुरुआत कल से होनी है.

क्रुनाल पंड्या की बात करें तो वो हाल में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के लिए टी20 सीरीज खेल कर आ रहे हैं. जहाँ पर उनका प्रदर्शन बहुत शानदार नहीं रहा है. अब बड़े पंड्या को वेस्टइंडीज के खिलाफ ही खेलना है. जहाँ पर किरोन पोलार्ड वेस्टइंडीज के टीम की कप्तानी करते हुए नजर आयेंगे.

चोट से उबर रहे हैं हार्दिक पंड्या

किरोन पोलार्ड से मिले हार्दिक पंड्या और क्रुनाल पंड्या, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर 4

पिछले कुछ समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हार्दिक पंड्या ने सर्जरी करायी है. जिसके कारण वो अगले कुछ समय तक क्रिकेट से दूर रहेंगे. भारत के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के अनुसार हार्दिक पंड्या अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी वापसी वेस्टइंडीज दौरे से ही करेंगे. जिसका अर्थ हैं की वो वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल सकते हैं.