हार्दिक पांड्या

खूबसूरत एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और भारतीय क्रिकेट टीम के होनहार खिलाड़ी हार्दिक पंड्या कुछ दिन पहले ही माता-पिता बने हैं. बीते दिनों खबर आई थी कि नताशा स्टेनकोविक ने एक बेटे को जन्म दिया था. अब नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या अपने इस पेरेंटिंग टाइम को काफी एंजॉय कर रहे हैं.

दोनों सोशल मीडिया पर आए दिन अपने बेटे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं. अब नताशा ने एक बार फिर अपने बेटे संग कुछ प्यारी सी फोटोज शेयर की हैं.

नताशा ने शेयर की अपने बेटे के साथ की तस्वीर

नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की अपने बच्चे के साथ की तस्वीर, हार्दिक पंड्या ने दिया यह रियक्शन 1

हाल ही माता-पिता बने हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर अपने हर खास लम्हे को फैन्स के साथ शेयर करते हैं. इस बार नताशा ने अपने बेटे को हाथों में उठाए दो तस्वीरें पोस्ट की है. जिस पर उनके पति हार्दिक पंड्या ने भी प्यारा सा रिऐक्शन दिया है.

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए नताशा ने लिखा, ‘जब मैं तुम्हे पकड़ती हूं तो जिंदगी समझ आती है.’ हार्दिक पंड्या ने नताशा की इस तस्वीर पर दो प्यारे से इमोजी बनाकर कॉमेंट किया है.

हार्दिक पंड्या ने दिया अपने बेटे को आशीर्वाद

हार्दिक पांड्या

नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की अपने बच्चे के साथ की तस्वीर, हार्दिक पंड्या ने दिया यह रियक्शन 2

टीम इंडिया में हार्दिक के साथी खिलाड़ी केएल राहुल और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी इस पोस्ट को लाइक किया है. नताशा ने हार्दिक और उनके बेटे की जो तस्वीर साझा की है, उसमें कमेन्ट करके हार्दिक ने अपने बेटे को आशीर्वाद दिया है.

26 वर्षीय पांड्या ने इस तस्वीर पर कमेन्ट करते हुए आशीर्वाद देने की दो इमोजी कमेन्ट की थी,. हार्दिक ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे के साथ एक तस्वीर लगाई हुई है. इस तस्वीर में हार्दिक के बेटे ने उनकी एक उंगली को अपने नन्हे हाथ से थामा हुआ था.

आईपीएल की तयारी में जुटे हैं हार्दिक पंड्या

फिटनेस

आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में 19 सितंबर से शुरू होगा जिसका फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. जिसे देखते हुए टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या आईपीएल से पहले काफी मेहनत कर रहे हैं और जिम में पसीना बहा रहे हैं. हार्दिक ने अपना एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर मंगलवार को शेयर किया था.

इस वीडियो में हार्दिक जिम में कसरत करते नजर आ रहे हैं. हार्दिक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था,

‘इंच से इंच, बार-बार’. हार्दिक आईपीएल में रेकॉर्ड 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस टीम से खेलते हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस ने पिछले एडिशन में भी खिताबी जीत दर्ज की थी, जिसने रेकॉर्ड चौथी बार आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की थी.

Ashutosh Tripathi

Sport Journalist