//

हार्दिक पंड्या ने लॉकडाउन में की शादी, सामने आई तस्वीरें

हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने उस वक्त अपने फैंस को चौका दिया जब उन्होंने मंगेतर नताशा की प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की. इसके बाद से सोशल मीडिया पर हार्दिक-नताशा ही नजर आ रहे हैं. दोनों ने नए साल में सगाई तो की थी लेकिन अभी शादी नहीं की थी. लेकिन अब फिल्मफेयर ने ट्वीट के जरिए बताया है कि नताशा और हार्दिक ने लॉकडाउन में ही शादी की.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

लॉकडाउन में रचाई हार्दिक-नताशा ने शादी

कोरोना वायरस के चलते पिछले 2 महीने से अधिक वक्त से संपूर्ण भारत में लॉकडाउन चल रहा है. इस बीच हार्दिक पांड्या ने अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक की प्रेग्नेंसी की खबरे देकर हर किसी को चौका दिया. अब फिल्मफेयर ने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि हार्दिक-नताशा ने लॉकडाउन के दौरान शादी की है.

साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें दोनों ट्रेडिशनल ड्रेस में वरमाला में नजर आ रहे हैं. हालांकि हार्दिक ने फैंस को पिता बनने की खुशी जताते हुए पोस्ट में शादी का जिक्र नहीं किया था.

हार्दिक ने रविवार को दी गुडन्यूज

कोरोना वायरस के चलते भारत में 2 महीने से अधिक वक्त से क्रिकेट कार्यक्रम ठप्प हैं. सभी खिलाड़ी लॉकडाउन के चलते अपने-अपने घरों में कैद हैं. इस दौरान कई आम लोगों ने अजीब-गरीब तरीके से शादी की. लेकिन अब रविवार 31 मई को हार्दिक ने मंगेतर नताशा की प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर करते हए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सबको हैरान कर किया.

उन्होंने नताशा की बेबी बंप के साथ पिक शेयर की और कैप्शन में लिखा- ‘नताशा और मेरा सफर शानदार रहा है और अब हमारा यह सफर और भी बेहतर होने वाला है. हम जल्द ही एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं. हम अपने जीवन के एक नए फेस को लेकर बहुत खुश हैं और आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहते हैं.’ इसके बाद से सोशल मीडिया पर क्रिकेट बिरादरी बधाई देती नजर आ रही है.

जनवरी में हुई थी सगाई

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या-नताशा स्टेनकोविक ने साल की शुरुआत में ही रोमांटिक अंदाज में सगाई की थी. इसके बाद जब लॉकडाउन हुए तो दोनों साथ ही रह रहे थे. पिछले दिनों दोनों ने सोशल मीडिया पर काफी सारे पोस्ट शेयर किए थे, जिसमें वह साथ नजर आते थे.

कुछ वक्त पहले हार्दिक ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें नताशा अपनी टूटी-फूटी हिंदी में डायलॉग बोलती नजर आ रही थी. इतना ही नहीं इस बीच वह कभी वह किचन में हार्दिक के लिए कुकिंग भी करती नजर आईं.