हार्दिक पांड्या हुए ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर, तो इस खिलाड़ी ने जताई ख़ुशी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पांड्या हुए ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर, इस भारतीय खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर जताई ख़ुशी 

हार्दिक पांड्या हुए ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर, इस भारतीय खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर जताई ख़ुशी

24 फरवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो मैचों की टी-20 सीरीज और पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज से भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बाहर हो चुके हैं.

दरअसल, हार्दिक पांड्या को अपनी लोअर बैक में परेशानी है. हार्दिक अपनी इस चोट से उबरने के लिए नेशनल क्रिकेट आकदमी में तीन हफ्ते गुजारने वाले हैं.

हार्दिक के स्थान पर जडेजा को किया गया हैं शामिल 

हार्दिक पांड्या हुए ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर, इस भारतीय खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर जताई ख़ुशी 1

आपकों बता दें, कि हार्दिक पांड्या की जगह रविन्द्र जडेजा को टीम में शामिल किया गया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए रविन्द्र जडेजा भारतीय टीम से जुड़ जायेंगे.

बता दें, कि वह भारत के साथ न्यूजीलैंड दौरे की टीम में भी शामिल थे. हालाँकि, उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाई थी. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था, लेकिन हार्दिक की चोट के बाद उन्हें वापस टीम में बुला लिया था.

रविन्द्र जडेजा ने की ख़ुशी जाहिर 

हार्दिक पांड्या हुए ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर, इस भारतीय खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर जताई ख़ुशी 2

टीम में जगह पाने के बाद भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा काफी खुश है. रविन्द्र जडेजा ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए लिखा, “मैं अपने हर पल के लिए आभारी हूं.”

रविन्द्र जडेजा ने इस लाइन को लिखने के साथ ही अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है. जडेजा इस मिले हुए मौके को अब गंवाना नहीं चाहेंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर वनडे सीरीज में अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे.

यहाँ देखें जडेजा का इन्स्टाग्राम पोस्ट 

 

View this post on Instagram

 

I’m thankful for every moment.#lifeisgood #happyday

A post shared by Ravindrasinh jadeja (@royalnavghan) on

ऐसा रहा है रविन्द्र जडेजा का अबतक का क्रिकेट करियर 

हार्दिक पांड्या हुए ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर, इस भारतीय खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर जताई ख़ुशी 3

रविन्द्र जडेजा अबतक भारतीय टीम के लिए कुल 41 टेस्ट मैच और 147 वनडे मैच व 40 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं. जिसमे जडेजा ने वनडे में 30.61 की औसत से 1990 रन, टेस्ट में 32.28 की औसत से 1485 रन व टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 116 रन बनाये हुए है.

रविन्द्र जडेजा ने 41 टेस्ट मैच में 192 विकेट, 147 वनडे मैच में 171 विकेट व 40 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 31 विकेट लिए हुए हैं.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts