IPL 2018: कृणाल पंड्या ने अपने और हार्दिक के बीच बताई ऐसी समानता जिससे बाकी लोग अब तक थे अनजान 1

आईपीएल में बीती रात किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच इंदौर के होलकर क्रिकेट ग्राउंड पर मुकाबला खेला गया था जिसमें मुंबई की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को 6 विकेटों से हरा दिया है और अब अंक तालिका में भी सुधार किया है। मैच में दोनों भाई क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या ने अच्छी बल्लेबाजी की जिसके चलते लक्ष्य का पीछा कर पाए।

IPL 2018: कृणाल पंड्या ने अपने और हार्दिक के बीच बताई ऐसी समानता जिससे बाकी लोग अब तक थे अनजान 2
(Photo by: Rahul Gulati /SPORTZPICS for BCCI)

वहीं मैच की समाप्ति के बाद हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने दोनों के बारे में एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि, “जब वह (हार्दिक) खेल रहा होता है तो मुझे दबाव महसूस होता है और जब मैं खेल रहा हूं, तो वह बाहर बैठा दबाव महसूस करता है।” इसके बाद क्रुणाल ने कहा है, कि यह भाइयों का प्यार है और बंधन है।”

इस प्रकार यह साफ़ हो जाता है कि दोनों भाइयों में परिवार वाला बहुत प्यार है। दोनों ने कई बार अपनी टीम मुंबई इंडियंस को मिलकर जीत दिलाई है और कल भी यही हुआ। दोनों ने उम्दा बल्लेबाजी की और अपनी टीम को जीताया है।

IPL 2018: कृणाल पंड्या ने अपने और हार्दिक के बीच बताई ऐसी समानता जिससे बाकी लोग अब तक थे अनजान 3

IPL 2018: कृणाल पंड्या ने अपने और हार्दिक के बीच बताई ऐसी समानता जिससे बाकी लोग अब तक थे अनजान 4

वहीं आपको बता दें कि मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता था और पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। इस तरह किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिस गेल के 50 रनों की सर्वाधिक परी के बदौलत टीम का स्कोर 174 हो पाया था।

175 रनों का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत कुल मिलाकर अच्छी ही रही और सूर्यकुमार यादव ने फिर से अच्छी बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक बनाया और ऑरेंज कैप की रेस में बने हुए है।

IPL 2018: कृणाल पंड्या ने अपने और हार्दिक के बीच बताई ऐसी समानता जिससे बाकी लोग अब तक थे अनजान 5

पांड्या बंधू की बात करें तो इनमें से कल छोटे भाई हार्दिक पांड्या ने महज 13 गेंदों का सामना करते हुए 23 बनाये तो बड़े भाई क्रुणाल ने धुआंधार पारी खेलते हुए 12 गेंदों पर 31 रन बना डाले और मुकाबले में जीत हासिल की।

RAJU JANGID

क्रिकेट का दीवाना हूँ तो इस पर लिखना तो बनता है।

Leave a comment